नई दिल्ली, एएनआई। बेंगलुरू में बिरयानी प्रेमियों ने कुछ गजब का कर दिखाया है। वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बिरयानी के लिए बेंगलुरू के लोगों ने 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन लगा दी है।

बेंगलुरु में एक रेस्तरां के बाहर एक किलोमीटर से ज्यादा लंबी कतार में खड़े सैकड़ों ग्राहकों का एक वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। वीडियो में बिरयानी की प्लेट के इंतजार में मास्क लगाए लोगों की एक बड़ी कतार दिखाई देती है।

रेस्तरां  बाहर लगभग 1.5 किमी लम्बी कतार लगी हुई है। ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से इस वीडियो में लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिरयानी की विशेषता का अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं। बिरयानी खरीदने के लिए लाइन में लगे एक ग्राहक ने बताया कि वह सुबह 4 बजे से लाइन में लगा है। सुबह 6:30 बजे मेरा ऑर्डर मिला, क्योंकि बिरयानी के लिए लगभग 1.5 किमी की लंबी कतार है। उन्होंने बताया कि यहां की बिरयानी बहुत  बहुत स्वादिष्ट है, यह इंतजार के लायक है।

वहीं रेस्तरां के मालिक ने कहा कि मैं लगभग 22 साल पहले यह स्टाल खोला था। हमारी बिरयानी में किसी भी तरह का प्रिजर्वेटिव नहीं डाला जाता है। हम एक दिन में हजारों किलोग्राम से अधिक बिरयानी परोसते हैं। 

यह भी देखें: बिरयानी खरीदने के लिए सड़क पर लगी डेढ़ किलोमीटर लंबी लाइन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस