Move to Jagran APP

गुजरात में राहुल की गाड़ी पर पथराव, बोले इनसे नहीं घबराते

बनासकांठा जाते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्‍थर फेंके गए। इससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए हैं।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 04 Aug 2017 04:47 PM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2017 07:52 PM (IST)
गुजरात में राहुल की गाड़ी पर पथराव, बोले इनसे नहीं घबराते
गुजरात में राहुल की गाड़ी पर पथराव, बोले इनसे नहीं घबराते

बनासकांठा, एएनआई। गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई जिसके चलते गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि राहुल को इस हमले में किसी तरह की चोट नहीं आई है।दूसरी तरफ राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि राहुल को प्रोटोकॉल के तहत बुलेटप्रूफ गाड़ी दी गई थी लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

बनासकांठा जाते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके। इससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए।इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए। हालांकि राहुल गांधी सुरक्षित हैं। राहुल ने हमले के बाद मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दो चार काले झंडों से वे डरने वाले नहीं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा के गुंड़ों ने ईंट से उन पर हमला किया। एसपीजी के जवान भी मामूली रूप से इस हमले में घायल हुए हैं। 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष फोटो खिंचाने के आते हैं। रूपानी ने कहा कि बेहतर होता वे बाढ़ पीड़ितों के लिए लगाए राहत शिविरों में जाते।

ट्विटर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया और कहा कि भाजपा के गुंडों ने राहुल की गाड़ी पर पत्थरबाजी की।

कांग्रेस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

इससे पहले राजस्थान के संचोर गए थे, वहां लोगों से बात की। उन्होंने कहा कि सरकार इन लोगों पर ठीक से ध्यान नहीं दे रही है, कांग्रेस पार्टी बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है। राहुल ने कहा कि सरकार की ओर से लोगों की मदद नहीं की जा रही है, लोगों की ओर से मुआवजे को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी राजस्थान में बाढ़ प्रभावित जिले का दौरा करने पहुंचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.