Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर हमला...

आम आदमी पार्टी का कहना है कि आप वॉलंटियर्स आवाज मंच(अवाम) के कुछ कार्यकर्ताओं ने उसके पटेल नगर स्थित ऑफिस पर हमला किया। आम आदमी पार्टी ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2015 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2015 11:12 AM (IST)
आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर हमला...

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी का कहना है कि आप वॉलंटियर्स आवाज मंच(अवाम) के कुछ कार्यकर्ताओं ने उसके पटेल नगर स्थित ऑफिस पर हमला किया। आम आदमी पार्टी ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

बता दें कि 'अवाम' आम आदमी पार्टी से ही अलग होकर बनाया गया एक ग्रुप है। 'आप' पार्टी प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने दावा किया कि अवाम के करीब साठ कार्यकर्ता शाम के समय पटेल नगर दफ्तर में जबरदस्ती अंदर आ गए। वे पार्टी में मौजूदा संकट के खिलाफ प्रदर्शन करने के बहाने अंदर आए थे।

आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कैंडल लाइट मार्च निकालने का बहाना बनाकर अवाम कार्यकर्ताओं ने हमले से पहले एकजुट आप की वकालत की। वाजपेयी ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई गई है। बता दें कि आम आदमी पार्टी में काफी उठापटक चल रही है। पार्टी में दो गुट नजर आने लगे हैं। पहला अरविंद केजरीवाल गुट और दूसरा प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव का।

इसे भी पढ़ें: कुमार विश्वास ने गर्ग पर टिकट के लिए ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

इसे भी पढ़ें: स्टिंग में फंसे केजरी, दमानिया का इस्तीफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.