Move to Jagran APP

Assam में हाथ और पैरों पर रस्सी बांधकर नाबालिग से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में मिली लड़की, 2 गिरफ्तार

Assam Minor Girl Assaulted असम पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की बेहोशी की हालत में मिली है। डिब्रूगढ़ के एसपी श्वेतांक मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान भाईजान अली और सफर अली के रूप में हुई है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Mon, 06 Feb 2023 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 10:06 AM (IST)
Assam में हाथ और पैरों पर रस्सी बांधकर नाबालिग से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में मिली लड़की, 2 गिरफ्तार
Assam Minor Girl Assaulted असम में नाबालिग बनीं शिकार।

डिब्रूगढ़, एएनआई। Assam Minor Girl Assaulted असम में डिब्रूगढ़ में रविवार को एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़की बेहोशी की हालत में मिली है। डिब्रूगढ़ के एसपी श्वेतांक मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान भाईजान अली और सफर अली के रूप में हुई है।

loksabha election banner

आरोपी भाईजान अली और सफर अली पुलिस गिरफ्त में

पुलिस ने बताया कि डिब्रूगढ़ में 14 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी भाईजान अली और सफर अली को डिब्रूगढ़ में ही पकड़ा गया है। नाबालिग लड़की अथाबारी चाय बागान के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। एसपी ने यह भी बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट 2012 की धारा 376 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

3 फरवरी से लापता थी लड़की

एसपी ने बताया कि लड़की के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे और संदेह है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। उन्होंने बताया कि वह 3 फरवरी से लापता थी। आरोपी पर POCSO अधिनियम 2012 की धारा 376 के तहत मुकदमा चलाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.