Move to Jagran APP

बिलावल, हिना और जरदारी: ना उम्र कि सीमा हो ना जन्म का हो बंधन..

प्रकाश सिंह 'रंगीला' । ना उम्र कि सीमा हो ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन। जी हां, कुछ ऐसा ही प्यार परवान पाकिस्तान में चढ़ा है। हां, हां भई मुझे पता है कि प्यार और सौहार्द की बात पाकिस्तान में, ना बाबा ना, ऐसा सुनते ही आप जरा असमंजस में पड़ जाते हैं। लेकिन भैया पाकिस्तान में प्यार सीमा पार कर चुका है। पीप

By Edited By: Published: Wed, 27 Mar 2013 11:48 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2013 01:03 PM (IST)
बिलावल, हिना और जरदारी: ना उम्र कि सीमा हो ना जन्म का हो बंधन..

प्रकाश सिंह 'रंगीला' । ना उम्र कि सीमा हो ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन। जी हां, कुछ ऐसा ही प्यार परवान पाकिस्तान में चढ़ा है। हां, हां भई मुझे पता है कि प्यार और सौहार्द की बात पाकिस्तान में, ना बाबा ना, ऐसा सुनते ही आप जरा असमंजस में पड़ जाते हैं। लेकिन भैया पाकिस्तान में प्यार सीमा पार कर चुका है। पीपीपी के भविष्य और स्टार प्रचारक गुस्से में पाक छोड़ दुबई चले गए हैं।

prime article banner

आप क्या सोच रहे थे कि पापा जरदारी ने प्यार पर पहरा लगा दिया तो बिलावल ने घर छोड़ दिया। जी नहीं, दरअसल अब पापा जरदारी ने भी हिना रब्बानी को प्रपोज कर दिया है। बगैर डरे। अब इन्हें ना तो कट्टरपंथियों से डर है ना ही अपने आशिक बेटे बिलावल से। सच कहते हैं भाई प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं। आप तो जानते ही हैं हिना का रंग बहुत गहरा होता है। वैसे भी मेरे गांव में तो नई नवेली दुल्हन हाथ में चढ़े हिना के रंग से अपने पिया के प्यार को मापती हैं। होली आते ही हिना ने अपने रंग में पापा जरदारी समेत बेटे बिलावल को रंग लिया है।

हिना रब्बानी हैं ही बला की खूबसूरत तब कैसे बिलावल अपने अब्बा के कहने पर उन्हें छोड़ दें । हो गई तकरार, भारत हो चाहे पाक, भागते तो सभी दुबई ही हैं, सो निकल पड़े दुबई। देखो भई अब तो परिवार में शुरू हो गई महाभारत। हमें तो फाकिर की याद आ रही है। चंद मासूम से पत्तों का लहू है फाकिर, जिसे महबूब के हाथों की हिना कहते हैं....

बुरा ना मानो होली है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.