Move to Jagran APP

आसाराम ने दी अनशन की धमकी, कहा मैं सलमान की तरह बेकसूर

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पिछले 26 माह से जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने जेल में आमरण अनशन की धमकी दी है। सुनवाई के लिए आज कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से कहा, ""अब तो जुल्म की अति हो गई है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2015 09:23 PM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2015 09:24 PM (IST)
आसाराम ने दी अनशन की धमकी, कहा मैं सलमान की तरह बेकसूर

जयपुर। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पिछले 26 माह से जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने जेल में आमरण अनशन की धमकी दी है। सुनवाई के लिए आज कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से कहा, ""अब तो जुल्म की अति हो गई है। मैं सलमान की तरह बेकसूर हूं।"" आसाराम आज जेल से रूटीन सुनवाई पर कोर्ट आए।

loksabha election banner

उन्होंने मीडिया को अखबार की कॉपियां दिखाई, जिनमें सलमान खान के हिट एंड रन केस में बरी होने की खबर थी। आसाराम ने दावा किया उनके एक समर्थक ने मेरे मामले की पूरी जानकारी पीएमओ को भेजी थी। इस पर वहां से जवाब आया कि कानून पर भरोसा रखें।

अब मेरे पास अब आमरण अनशन का ही रास्ता बचा है। मैं ऐसा करने पर विचार कर रहा हूं। कल भी उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे। इधर आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे का कहना है कि वे अनशन की बात नहीं कर सकते।

तहलका केस में तरुण तेजपाल और जयललिता को राहत मिलने पर उनके समर्थक अनशन करना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने के लिए आसाराम ने उन्हें रोक दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.