Move to Jagran APP

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान का बयान दर्ज, मामले में कहांं तक पहुंची जांच एनसीबी के उप महानिदेशक ने बताया

आर्यन खान ने शुक्रवार को क्रूज ड्रग्स मामले में नवी मुंबई के बेलापुर आरएएफ कैंप में एनसीबी के समक्ष अपना बयान रिकार्ड कराया। एनसीबी की टीम ने सात गवाहों को अपनी जांच में शामिल किया है। साथ ही इलेक्ट्रानिक और दस्‍तावेजी साक्ष्‍य जुटाए हैं।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 12:41 AM (IST)
क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान का बयान दर्ज, मामले में कहांं तक पहुंची जांच एनसीबी के उप महानिदेशक ने बताया
आर्यन खान ने शुक्रवार को क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए।

मुंबई, एजेंसियां। आर्यन खान ने शुक्रवार को क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने नवी मुंबई के बेलापुर आरएएफ कैंप में अपना बयान रिकार्ड कराया। वहीं दूसरी ओर रिश्वतखोरी का आरोपों के बाद इस केस में एनसीबी की विजिलेंस टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। मुंबई में एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि मुंबई आने के बाद एनसीबी की टीम ने सात और गवाहों को अपनी जांच में शामिल किया है।

loksabha election banner

ज्ञानेश्वर सिंह ने NCB की विजिलेंस टीम की ओर से की गई अब तक की छानबीन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब तक कुल 14 से 15 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। साथ ही इलेक्ट्रानिक और दस्‍तावेजी साक्ष्‍य जुटाए हैं। दिल्‍ली से आई टीम ने क्राइम सीन का दौरा किया है।

ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि मामले की जांच अभी जारी है हम जल्दी किसी निष्कर्ष तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। हमने जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस आयुक्त से शिष्टाचार भेंट की थी। उन्होंने हमारी टीम को भरोसा दिया है कि वे पूरा सहयोग देंगे और देश को नशा मुक्त बनाने में एनसीबी का सहयोग करेंगे।

वहीं आर्यन खान शुक्रवार शाम को एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए और अपना बयान दर्ज कराया। सूत्रों ने बताया कि आर्यन एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में नवी मुंबई में एसआईटी के समक्ष पेश हुए।

इससे पहले आर्यन खान एनसीबी के सामने पेश हुए। बाम्‍बे हाई कोर्ट ने पिछले महीने आर्यन को जमानत देते हुए हर शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होने के निर्देश दिए थे। आर्यन कथित मादक पदार्थ जब्ती मामले में जमानत पर हैं। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान दोपहर बाद दक्षिण मुंबई के बालार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचे। आर्यन कुछ मिनट में वहां से निकल गए। एनसीबी ने दो अक्टूबर को एक क्रूज पर छापा मारकर कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त करके आर्यन और 19 अन्य को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.