Move to Jagran APP

दस अप्रैल के बाद काशी में केजरी का डेरा

संसदीय सीट वाराणसी से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल दस अप्रैल के बाद काशी में स्थायी रूप से डेरा डाल देंगे। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह व अन्य विश्वस्त सहयोगी भी केजरी टीम का हिस्सा होंगे। आम आदमी पार्टी की रणनीति होगी-घर घर जाकर लोगों को पार्टी के मकसद से अवगत कर

By Edited By: Published: Wed, 26 Mar 2014 03:01 PM (IST)Updated: Thu, 27 Mar 2014 07:30 AM (IST)
दस अप्रैल के बाद काशी में केजरी का डेरा

वाराणसी। संसदीय सीट वाराणसी से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल दस अप्रैल के बाद काशी में स्थायी रूप से डेरा डाल देंगे। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह व अन्य विश्वस्त सहयोगी भी केजरी टीम का हिस्सा होंगे। आम आदमी पार्टी की रणनीति होगी-घर घर जाकर लोगों को पार्टी के मकसद से अवगत कराना। अपने प्रवासकाल में केजरीवाल कई सभाएं करेंगे व नुक्कड़ आयोजनों में आप के लिए वोट मांगेंगे।

loksabha election banner

बुधवार सुबह टैगोर टाउन में खास मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने बताया कि वे बीच-बीच में अन्य सीटों पर पार्टी प्रचार के लिए जाते-आते रहेंगे मगर काशी पर उनका मुख्य फोकस होगा। मंगलवार को चंद लोगों द्वारा किए गए विरोध से दुखी केजरीवाल ने कहा कि धर्म व संस्कृति की नगरी काशी में कुछ लोगों द्वारा की गई हरकत से उन्हें काफी दुख व आश्चर्य है। विरोध का अपना तरीका होता है मगर किसी पवित्र परिक्षेत्र में अंडा फेंकने जैसी हरकत तो संस्कारों पर ही सवाल है। विरोध करने वाले यह जान लें कि मैं इससे और मजबूती लूंगा। मेरे विरोध का जवाब बनारस की ही जनता अपने वोट से देगी।

भाजपा व कांग्रेस को संयुक्त रूप से अपने खिलाफ मानने वाले केजरी ने कहा कि गुजरात में पांच हजार से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है मगर मोदी कहते हैं कि केवल एक किसान मरा। नेट पर जाइए, हकीकत सामने आ जाएगी। मंगलवार को सब कार्यक्रम निबटाकर रात 11 बजे अरविंद केजरीवाल ने सोने के पहले मार्तड सिंह से पूछा कि क्या बनारस की नगरीय व्यवस्था हमेशा ऐसी ही ध्वस्त सी रहती है। मार्तड सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान सड़कें बनने लगती हैं। बुधवार की सुबह केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ मार्तड सिंह के आवास पर छोले-कचौड़ी और जलेबी का नाश्ता किया और रोड शो के लिए रवाना हो गए।

लोकसभा चुनाव से संबंधित समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.