Move to Jagran APP

नए साल के मौके पर सेना प्रमुख ने LoC पर सैनिकों से की मुलाकात, बढ़ाया उनका उत्साह, देखें तस्वीरें

सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे नए साल के मौके पर कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा (LoC) के साथ ऊंचाई वाले क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर तैनात सैनिकों से मुलाकात की। इस दौरान सेना प्रमुख ने सैनिकों का उत्साह बढ़ाया और उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दीं।

By Edited By: Amit SinghPublished: Mon, 02 Jan 2023 12:19 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jan 2023 12:19 AM (IST)
नए साल के मौके पर सेना प्रमुख ने LoC पर सैनिकों से की मुलाकात, बढ़ाया उनका उत्साह, देखें तस्वीरें
नए साल के मौके पर सेना प्रमुख ने LoC पर सैनिकों से की मुलाकात, बढ़ाया उनका उत्साह

नई दिल्ली, एएनआई। देशभर में नए साल का जश्न जोरो-शोरो के साथ मनाया जा रहा है। इस जश्न में मुश्किल परिस्थितियों में सीमा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं और सुरक्षाकर्मियों के चेहरे की मुस्कान उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गई जब थल सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे जश्न में शामिल हुए।

loksabha election banner

सेना ने साझा की तस्वीरें

आपको बता दें कि थल सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे नए साल के मौके पर कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा (LoC) के साथ ऊंचाई वाले क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर तैनात सैनिकों से मुलाकात की। सेना के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने थल सेना प्रमुख के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में किए गए दौरे की तस्वीरें साझा की।

नए साल के मौके पर थल सेना प्रमुख ने ऊंचाई वाले क्षेत्रों में तैनात सैनिकों से बातचीत की और सभी रैंकों के सैनिकों और उनके परिवारों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान थल सेना प्रमुख ने सैनिकों से उनका हाल चाल जाना और उनका उत्साह भी बढ़ाया।

Jammu Kashmir: राजौरी के 3 घरों में आंतकियों की अंधाधुंध गोलीबारी में 3 नागरिकों की मौत, 10 अन्य घायल

सेना प्रमुख ने R&R अस्पताल का किया दौरा

इसके बाद जनरल मनोज पांडे अपनी पत्नी के साथ रविवार की शाम दिल्ली कैंट स्थित आरआर हॉस्पिटल का दौरा किया, जहां पर उन्होंने सैनिकों, दिग्गजों और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने नए साल की शुभकामनाएं दीं और बीमार लोगों के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

जनरल मनोज पांडे ने डॉक्टरों, नर्सिंग अधिकारियों और पैरामेडिकल स्टाफ की सराहना की और एक अनुकूल स्वास्थ्य देखभाल पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने में उनके प्रयासों की सराहना की।

नशे में युवकों ने कार से युवती को 12 KM घसीटा, दिल्ली में खून से लहूलुहान मिली लाश; घिसटने से फट गए थे कपड़े

TDP नेता एन चंद्रबाबू नायडू की जनसभा के दौरान तीन लोगों की मौत, कई घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.