Move to Jagran APP

IPL में सट्टेबाजी करना बन चुकी थी अरबाज की आदत, बनी मलाइका से तलाक की वजह!

अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में माना है कि वे आइपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे। अब इस मामले को उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से हुए तलाक से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 05:23 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 10:07 PM (IST)
IPL में सट्टेबाजी करना बन चुकी थी अरबाज की आदत, बनी मलाइका से तलाक की वजह!
IPL में सट्टेबाजी करना बन चुकी थी अरबाज की आदत, बनी मलाइका से तलाक की वजह!

नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड के खान परिवार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सलमान खान के बाद अब उनके भाई अरबाज खान बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। खबर के मुताबिक, अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में माना है कि वे आइपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे। अब इस मामले को उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से हुए तलाक से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस पॉवर कपल का तलाक 2016 में हो गया था जिसके बाद इंडस्ट्री के गलियारों में ये खबर सुर्खियां बन गई थी। हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर तलाक के कारणों का खुलासा नहीं किया। लेकिन अरबाज खान के इस खुलासे से उन दोनों के बीच की तलाक की वजह भी साफ होती नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक, आइपीएल में सट्टेबाजी के कारण ही दोनों के बीच तलाक हो गया था। 

शुक्रवार को अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया था, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को उन्हें पूछताछ के लिए ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस बुलाया था। जहां पूछताछ के दौरान अरबाज ने आइपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार कर ली है। अरबाज ने बताया है कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी में हैं, लेकिन इस साल कोई सट्टा नहीं लगाया है। पूछताछ में हर वक्त सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा अरबाज के साथ रहे।

खबरों के मुताबिक, सट्टा खेलना उनकी आदत बन चुकी थी। पुलिस पूछताछ में अरबाज ने स्वीकार किया कि उन्हें घरवाले सट्टा खेलने के लिए काफी मना किया करते थे, लेकिन वो नहीं माने। सट्टेबाजी को लेकर उनके पर‍िवार में तनाव काफी हद तक बढ़ गया था। उन्होंने बताया कि इसे लेकर मलाइका औऱ उनके बीच भी काफी झगड़े हुआ करते थे, क्योंकि मलाइका उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं। लेकिन अरबाज के न मानने के बाद दोनों के रिश्ते में काफी खटास आ गई और अंत में बात तलाक तक आ पहुंची। हालांकि आज भी ये दोनों दोस्‍तों की तरह किसी भी फंक्शन या इवेंट में साथ नजर आ जाते हैं।

अरबाज ने थाने से बाहर निकलकर मीडिया से बात करते हुए पुलिस कार्रवाई में पूरी तरह साथ देने की बात कही। सूत्रों से यह भी पता चला कि आईपीएल 2018 में पूरे सीजन में बुकी सोनू जालान ने 500 करोड़ कमाए थे। चेन्नई-हैदराबाद के बीच हुए फाइनल में कमाई का यह आंकड़ा 10 करोड़ पार रहा था। सूत्रों के मुताबिक, अरबाज ने बीते साल IPL मैचों में लगाए सट्टे से 2.75 करोड़ के नुकसान की बात स्वीकार की है। अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था।

वैसे अरबाज के तलाक की वजह अर्जुन कपूर के साथ मलाइका के अफेयर को भी बताया गया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच तलाक को सलमान खान ने रोकने की भी तमाम कोशिशें कीं, लेकिन सफल नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि पेशी से पहले अरबाज खान ने बड़े भाई से मुलाकात की, जिसके बाद माना जा रहा है कि सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.