Move to Jagran APP

गीतिका के बाद उसकी मां की मौत ने उड़ाई कांडा की नींद

बेटी के गम में गीतिका की मां अनुराधा शर्मा की आत्महत्या ने तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व गृह रा'य मंत्री व विधायक गोपाल गोयल कांडा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। गीतिका की मां की आत्महत्या की खबर जैसे ही उसने तिहाड़ सुनी वह सन्न रह गया। चिंता में उसके हलक से निवाला भी नहीं उतरा। उसने रात में खाना भी नहीं खाया। दरअसल पिछली सुनवाई के बाद बाहर निकलते हुए गीतिका की मां अनुराधा ने उसको और अरुणा को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी।

By Edited By: Published: Sat, 16 Feb 2013 08:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2013 02:30 PM (IST)
गीतिका के बाद उसकी मां की मौत ने उड़ाई कांडा की नींद

नई दिल्ली। बेटी के गम में गीतिका की मां अनुराधा शर्मा की आत्महत्या ने तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री व विधायक गोपाल गोयल कांडा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। गीतिका की मां की आत्महत्या की खबर जैसे ही उसने तिहाड़ में सुनी वह सन्न रह गया। चिंता में उसके हलक से निवाला भी नहीं उतरा। उसने रात में खाना भी नहीं खाया। दरअसल पिछली सुनवाई के बाद बाहर निकलते हुए गीतिका की मां अनुराधा ने उसको और अरुणा को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। मौके पर मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने कांडा और अरुणा के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है।

prime article banner

सूत्रों के मुताबिक उसके साथ के कैदियों ने उसे समझाने का प्रयास किया। फिर भी वह परेशान रहा। तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक कांडा 10 गुणा 15 फीट के आकार वाले सेल में रहता है। वह अपना ज्यादा समय टीवी देखकर काटता है। वह टीवी पर पल-पल की खबरें देखता रहता है। गीतिका की मां अनुराधा की आत्महत्या की खबर जब टीवी पर ब्रेक हो रही थी, उस वक्त वह टीवी ही देख रहा था। अचानक टीवी पर अनुराधा की आत्महत्या की खबर सुनकर वह भौंचक रह गया। वह तुरंत अपनी जगह से उठकर बैठक गया। वह काफी देर तक टीवी से चिपका रहा। जेल में उसकी देखरेख में दो कैदी लगाए गए हैं। वह काफी चिंतित है। जब उसके पास खाना ले गया तो उसने खाने से भी इन्कार कर दिया।

गोपाल कांडा की हरकतों से तंग आकर बेटी गीतिका शर्मा के खुदकुशी कर लेने की घटना ने अनुराधा शर्मा के पूरे परिवार को झकझोर दिया था। अनुराधा पूरी तरह से टूट चुकी थीं। वह बेटी की मौत के गम को सहन नहीं कर पा रही थीं। बेटी को लेकर उनके दिल में गोपाल कांडा व अरुणा चड्ढा के खिलाफ जबरदस्त नफरत भर गई थी।

बीती 24 जनवरी को रोहिणी कोर्ट में इस मामले के आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने पर सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद जब पुलिसकर्मी कांडा व अरुणा को कोर्टरूम से लॉकअप में ले जाया जाने लगा तो बाहर खड़ी अनुराधा दोनों की ओर लपक पड़ी थी। उन्होंने दोनों का पीछा करते हुए खूब खरी खोटी सुनाई थी। वह दोनों को तब तक खरी खोटी सुनाती रही जब तक कि दोनों को पुलिसकर्मी चौथी मंजिल से नीचे लेकर नहीं चले गए। हालांकि अपनी मां को दोनों पर चिल्लाते देखकर गीतिका का भाई अंकित दौड़ कर वहां पहुंचा और अनुराधा को चुप करा दिया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.