Move to Jagran APP

हर हार के बाद कांग्रेस और मजबूत होकर उभरी है: दिग्विजय

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी मान लिया है कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के खिलाफ सत्ताविरोधी लहर चल रही है। हालांकि उनका कहना है कि हर हार के बाद कांग्रेस और मजबूत होकर उभरी है। देश में नरेंद्र मोदी की लहर जैसी कोई स्थिति नहीं है। मोदी और हिटलर में कोई अंतर नहीं है। शुक्र

By Edited By: Published: Sat, 10 May 2014 05:18 AM (IST)Updated: Sat, 10 May 2014 10:07 AM (IST)
हर हार के बाद कांग्रेस और मजबूत होकर उभरी है: दिग्विजय

रतलाम, नई दुनिया ब्यूरो। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी मान लिया है कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के खिलाफ सत्ताविरोधी लहर चल रही है। हालांकि उनका कहना है कि हर हार के बाद कांग्रेस और मजबूत होकर उभरी है। देश में नरेंद्र मोदी की लहर जैसी कोई स्थिति नहीं है। मोदी और हिटलर में कोई अंतर नहीं है।

prime article banner

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रतलाम आए दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि यह गलत है कि मोदी अकेले कांग्रेस पर भारी पड़ रहे हैं। सही तो यह है कि संप्रग सरकार की 10 साल की एंटी इनकंबेंसी का उन्हें लाभ मिल रहा है। कांग्रेस गरीबों की पार्टी है, इसलिए चुनाव प्रचार में ज्यादा खर्च नहीं कर पाई। यही वजह है कि भाजपा की तुलना में कांग्रेस का प्रचार अभियान कमजोर दिखाई दे रहा है, जबकि मोदी के साथ पूरा कॉरपोरेट जगत खड़ा है।

पढ़े: सट्टा बाजार में भी जपने लगा नमो-नमो

अपने गिरेबां में झांके सोनिया-राहुल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.