Move to Jagran APP

मुंबई एयरपोर्ट पर मिली आइएस की पर्ची, हमले की धमकी

मुंबई एयरपोर्ट के अंदर कुख्‍यात आतंकी गुट आइएसआइएस का एक धमकी भरा नोट मिला है। इसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत में आतंकी हमले की धमकी दी गई है। धमकी भरी इस पर्ची के मिलने के बाद एयरपोर्ट सहित सभी प्रमुख स्‍थलों की सुरक्षा व्‍यवस्‍था चौकस कर दी गई

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Fri, 16 Jan 2015 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jan 2015 03:03 PM (IST)
मुंबई एयरपोर्ट पर मिली आइएस की पर्ची, हमले की धमकी

मुंबई। मुंबई एयरपोर्ट के अंदर कुख्यात आतंकी गुट आइएसआइएस का एक धमकी भरा नोट मिला है। इसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत में आतंकी हमले की धमकी दी गई है। धमकी भरी इस पर्ची के मिलने के बाद एयरपोर्ट सहित सभी प्रमुख स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट के टॉयलेट के पास दीवार पर धमकी भरा संदेश लिखा मिला है। हाथ से लिखे इस संदेश में आइएस ने हमले की बात कही गई है। डोमेस्टिक एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर एक पर बने पुरुषों के टॉयलेट की दीवार पर यह संदेश पाया गया है। खबरों के मुताबिक इस संदेश में कहा गया है, आइएस ने 26 जनवरी को मुंबई में आतंकी हमला करने की योजना बनाया है।

हाल के दिनों में मुंबई एयरपोर्ट के टॉइलट में आईएस की ओर से हमले की धमकी भरा संदेश दूसरी बार सामने आया है। इससे पहले 7 जनवरी को छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (सीएसआइए) के पुरुष टॉयलेट में आइएस की ओर से ही हमले की धमकी दी गई थी।

पढ़ें : बराक ओबामा के दौरे पर आतंकी हमलों का खतरा

पढ़ें : वाराणसी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, घेरा सख्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.