Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश में टीडीपी नेता पोलनती शेषगिरी राव पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 630 बजे पुजारी के वेश में एक शख्स ने टीडीपी नेता और पूर्व सांसद राव के घर में घुस गया। पुजारी के वेश वाले शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर टीडीपी नेता को घायल कर दिया।

By AgencyEdited By: Dhyanendra Singh ChauhanPublished: Thu, 17 Nov 2022 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 01:18 PM (IST)
आंध्र प्रदेश में टीडीपी नेता पोलनती शेषगिरी राव पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती
घायल टीडीपी नेता शेषगिरी राव को अस्पताल में भर्ती

अमरावती, एजेंसियां। आंध्र प्रदेश में तेलगू देशम पार्टी (TDP) के नेता पोलनती शेषगिरी राव पर हमले की घटना सामने आई है। काकीनाडा में कथित तौर पर हमले के बाद टीडीपी के नेता शेषगिरी राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरूआती जानकारी के अनुसार पुजारी के वेश में आए एक शख्स ने कुल्हाड़ी से शेषागिरी राव की गर्दन पर दो बार हमला किया और उसके बाद वह भाग निकला।

loksabha election banner

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार जिस समय टीडीपी नेता पुजारी के वेश में आए शख्स को भिक्षा दे रहे थे। उसी समय उसने कुल्हाड़ी से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: कोच्चि में नाबालिग लड़की के साथ कई लोगों ने किया दुष्कर्म, एक महिला सहित नौ गिरफ्तार

शेषगिरी के घर पर ही हुआ हमला

यह घटना प्रदेश के काकीनाडा जिले के तुनी शहर में शेषगिरी के घर पर हुई हैं। पुलिस अधिकारी अभी तक हमलावर की पहचान नहीं कर पाए हैं।

यह भी पढ़ें: मजहब की दीवार लांघ किया प्रेम और अंजाम हुआ खौफनाक! ये प्रेम कहानियां सुन कांप जाएगी आपकी रूह

गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे की है घटना

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुजारी के वेश में एक शख्स ने टीडीपी नेता और पूर्व सांसद राव के घर में घुस गया। पुजारी के वेश वाले शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर टीडीपी नेता को घायल कर दिया।

टीडीपी नेता अस्पताल में खतरे से हैं बाहर

उन्हें काकीनाडा के अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। टीडीपी के सभी स्थानीय नेता उनसे अस्पताल में मुलाकात कर रहे हैं। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि टीडीपी नेता राव खतरे से बाहर हैं।

थाने में पुलिस नहीं दर्ज कर रही मामला

इस बीच, राव के परिजनों ने पुलिस थान में पहुंचकर मामले दर्ज कराने का प्रयास किया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस कर्मियों ने मामला दर्ज करने से इन्कार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.