Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश के CM की दिल्ली जाने वाली चार्टर्ड फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, विजयवाड़ा में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

आधिकारिक बयान में कहा गया है सीएम और उनके अधिकारियों की टीम के साथ विमान ने शाम 503 बजे दिल्ली की यात्रा के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन थोड़ी ही देर बाद पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी देखी और उड़ान को वापस डायवर्ट कर दिया गया। (एएनआई- फोटो)

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Mon, 30 Jan 2023 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 07:27 PM (IST)
आंध्र प्रदेश के CM की दिल्ली जाने वाली चार्टर्ड फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, विजयवाड़ा में हुई इमरजेंसी लैंडिंग
मुख्यमंत्री की विजयवाड़ा-दिल्ली चार्टर्ड फ्लाइट शाम 5:27 बजे पार्किंग बे में लौटी।

विजयवाड़ा, पीटीआई। इन दिनों फ्लाइट्स की तकनीकी खराबी की तमाम खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार का एक विमान उड़ान भरने के करीब 24 मिनट बाद ही गन्नावरम हवाईअड्डे पर लौट आया। विमान के वापसी का कारण तकनीकी खराबी बताया गया है। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री जा रहे थे राष्ट्रीय राजधानी

बता दें कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी वैश्विक निवेशक सम्मेलन की तैयारी बैठक में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जा रहे थे।आधिकारिक बयान में कहा गया है, 'सीएम और उनके अधिकारियों की टीम के साथ विमान ने शाम 5:03 बजे दिल्ली की यात्रा के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन थोड़ी ही देर बाद, पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी देखी और उड़ान को वापस डायवर्ट कर दिया गया।'

विजयवाड़ा-दिल्ली फ्लाइट पार्किंग बे में लौटी

बयान में बताया गया कि मुख्यमंत्री की विजयवाड़ा-दिल्ली चार्टर्ड फ्लाइट शाम 5:27 बजे पार्किंग बे में लौटी। फिलहाल मुख्यमंत्री अपने ताडेपल्ली स्थित आवास पर पहुंच गए हैं। इसमें कहा गया है कि अधिकारी मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के लिए वैकल्पिक इंतजाम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पांच साल में मेडिकल डिवाइस आयात दोगुना, लेकिन चीन से आयात तीन गुना बढ़ा; इंपोर्ट पर निर्भरता 80% से अधिक

यह भी पढ़ें- Fact Check: आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर करते डॉ. कलाम की यह तस्वीर उनके राष्ट्रपति कार्यकाल के बाद की है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.