Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश पुलिस ने जब्त की अवैध शराब, एक व्यक्ति गिरफ्तार

कोव्वुर विशेष प्रवर्तन ब्यूरो पुलिस ने सोमवार को एक लॉरी चालक को उसके निवास और उसके मालिक पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया और अवैध रूप से कोलकाता से आंध्र प्रदेश ले जाया गया शराब जब्त किया।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 07:57 AM (IST)
आंध्र प्रदेश पुलिस ने जब्त की अवैध शराब, एक व्यक्ति गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश पुलिस ने जब्त की अवैध शराब

पश्चिम गोदावरी, एएनआइ। कोव्वुर विशेष प्रवर्तन ब्यूरो पुलिस ने सोमवार को एक लॉरी चालक को उसके निवास और उसके मालिक पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया और अवैध रूप से कोलकाता से आंध्र प्रदेश ले जाया गया शराब जब्त किया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, चालक की पहचान निदादावोल शहर के निवासी मो अहमद अलीशाह के रूप में हुई है। शराब को कोलकाता से आंध्र प्रदेश ले जाया गया था। विश्वसनीय सूचना के आधार पर, कोदवुरु एसईबी टीम ने निदादावोल शहर में एमडी अहमद अलीशाह के घर पर छापा मारा। वह एक लॉरी का चालक है। पूछताछ के बाद, पुलिस ने 300 पूर्ण शराब की 25 पेटी शराब जब्त की।

पुलिस ने समिश्रगुडेम गांव में उसके मालिक के घर पर भी छापा मारा और शराब की 15 पेटी और व्हिस्की के 10 बक्से जब्त किए। पुलिस ने कहा कि शराब की कीमत कोलकाता में 5 लाख रुपये और आंध्र प्रदेश में 10 लाख रुपये है। ड्राइवर को गिरफ्तार करने के बाद रिमांड पर भेज दिया गया। 

राजस्थान में भी पुलिस ने जब्क की अवैध शराब

वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान पुलिस ने आबड़सर चौराहे पर टेंपो की सीट के नीचे 10 हजार रुपये की अवैध शराह जब्त की है। साथ ही इस मामले में पुलिस ने एक की गिरफ्तारी की है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि मुखबिर ने जानकारी देते हुए कहा था कि एक व्यक्ति टेंपों में शराब की तस्करी कर रहा है। एएसआई सुरेश कुमार पुलिस टीम के साथ आबड़सर चौराहे पर पहुंचे। वहां पर बंड़वा निवासी 50 वर्षीय आनंदसिंह टेंपो लेकर आता दिखाई दिया। जब पुलिस ने तलाशी ली तो सीट के नीचे से तीन कार्टन देसी शराब के मिले। पुलिस ने शराब मय टेंपो जब्त कर उसे गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार सरकार को लिया आढ़े हाथ, कहा- महागठबंधन के साथ है जनता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.