कोझिकोड। केरल के इस मलाबार शहर में तीन दिवसीय भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक चल रही है। उद्घाटन सत्र में बोलते हुए पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सुरक्षा के बिना विकास की संकल्पना नहीं की जा सकती है।आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सभी लोगों को बिना किसी मतभेद के एक मंच पर खड़े होने की जरूरत है। भाजपा का स्पष्ट मत है कि आतंकवाद के मुद्दे पर नरमी नहीं बरती जा सकती है।उड़ी हमले का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार की सजगता में कमी नहीं है।

'पीएम को देश सुनना चाहता है'

पीएम मोदी की अगुवाई में सरकार अपने कर्तव्यों को निभा रही है। आज देश उनको सुनना चाहता है। उनकी नीतियों और कार्यक्रमों की देश में सराहना हो रही है। नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार उन कार्यक्रमों को चला रही है जो आम लोगों से सीधे जुड़ी हुई है। जनधन, उज्ज्वला योजना , मुद्रा बैंक से आम लोगों की जिंदगी में सकारात्मक सुधार आया है। आज देश के लोगों का भरोसा सरकार पर बढ़ा है। ये किसी कामयाबी से कम नहीं है।

पाकिस्तान के खिलाफ केरल से पीएम मोदी दे सकते हैं संदेश

'गरीबों का कल्याण ही भाजपा का एजेंडा'

पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गरीब कल्याण सरकार के एजेेंडे में सबसे ऊपर है। ये सौभाग्य की बात है कि दीन दयाल उपाध्याय की जन्मशती पर पूरे देश से हम एक मंच पर एक साथ इकठ्ठा हुए हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब हम विकास की बात करते हैं तो शांतिपूर्ण माहौल का होना उसकी पहली शर्त है। एनडीए सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है।

'पाकिस्तान के खिलाफ सभी विकल्पों पर विचार'

भाजपा के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि उड़ी हमले के बाद सरकार हर विकल्पों पर विचार कर रही है। जो बेहतर रास्ता होगा उसे इस्तेमाल किया जाएगा। पीएम ने भी साफ कर दिया है कि उड़ी का गुनहगार जो भी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

सपा-बसपा के रहते यूपी में गरीबों का भला नहीं हो सकता : अमित शाह

Posted By: Lalit Rai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस