Move to Jagran APP

एयर इंडिया ने कैप्टन अरविंद कठपलिया को पुराने पद पर भेजा

एयर इंडिया के निदेशक (ऑपरेशंस) और पायलट कैप्टन अरविंद कठपलिया को अधिशासी निदेशक (ईडी) के पुराने विभाग में भेज दिया गया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 10:34 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 10:34 PM (IST)
एयर इंडिया ने कैप्टन अरविंद कठपलिया को पुराने पद पर भेजा
एयर इंडिया ने कैप्टन अरविंद कठपलिया को पुराने पद पर भेजा

मुंबई, प्रेट्र। सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया के निदेशक (ऑपरेशंस) और पायलट कैप्टन अरविंद कठपलिया को अधिशासी निदेशक (ईडी) के पुराने विभाग में भेज दिया गया है। कैप्टन कठपलिया को कुछ ही दिन पहले अल्कोहल परीक्षण में दो बार फेल होने के बाद निदेशक (ऑपरेशंस) पद से हटा दिया गया था।

loksabha election banner

एयरलाइंस के सूत्रों का कहना है कि वरिष्ठ पायलट कैप्टन अरविंद कठपलिया को एयरलाइंस के उनके पुराने पद अधिशासी निदेशक (ईडी) पर भेज दिया गया है। हालांकि उन्हें संभालने के लिए कोई विभाग नहीं दिया गया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता इस पर अपनी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हुए।

उल्लेखनीय है कि कठपलिया सरकारी एयरलाइंस में 29 सालों से कार्यरत हैं। उन्हें मार्च, 2017 में ही ईडी के पुराने पद से प्रोन्नत करके निदेशक (ऑपरेशंस) का पद सौंपा गया था। लेकिन दो महीने पहले अल्कोहल टेस्ट में दो बार फेल होने के बाद उनका फ्लाइंग लाइसेंस तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया था। कैबिनेट की चयन समिति ने उन्हें पांच साल के लिए बोर्ड के सदस्य के स्तर का निदेशक (ऑपरेशंस) का पद सौंपा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.