Move to Jagran APP

लखनऊ में एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारी

लखनऊ [जागरण संवाददाता]। वायुसेना स्टेशन, बख्शी का तालाब के गार्डरूम में ड्यूटी के दौरान एयरफोर्स के जवान हरप्रीत सिंह [25] ने बुधवार को एसएलआर से खुद को गोली मार ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूलरूप से पंजाब के रहने वाले थे और एयरफोर्स में कार्पोरल के पद पर कार्यरत थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं

By Edited By: Published: Wed, 02 Jan 2013 09:10 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2013 09:27 PM (IST)
लखनऊ में एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारी

लखनऊ [जागरण संवाददाता]। वायुसेना स्टेशन, बख्शी का तालाब के गार्डरूम में ड्यूटी के दौरान एयरफोर्स के जवान हरप्रीत सिंह [25] ने बुधवार को एसएलआर से खुद को गोली मार ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूलरूप से पंजाब के रहने वाले थे और एयरफोर्स में कार्पोरल के पद पर कार्यरत थे। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

prime article banner

बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन के गार्डरूम में यह घटना बुधवार की सुबह करीब सवा आठ बजे हुई। पंजाब के तहसील व जिला मंशा के आत्माराम के पुत्र हरप्रीत सिंह बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन पर तैनात थे। पुलिस ने बताया कि हरप्रीत 31 दिसंबर को छुट्टी से लौटे थे। एक जनवरी को उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की थी। मंगलवार की शाम 6 बजे से वह बुधवार की सुबह आठ बजे तक उनकी ड्यूटी रनवे के निकट हैंगर के पास थी। बुधवार की सुबह करीब सवा आठ बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलते ही वहीं पर तैनात जवान अभिनव कटोरी दौड़कर मौके पर पहुंचे और देखा तो हरप्रीत खून से लथपथ पड़े थे। गोली उनके माथे पर लग कर सिर फाड़ते हुए निकल गई थी।

कार्पोरल हरप्रीत अविवाहित थे। इससे पहले उनकी तैनाती जोधपुर में थी। पुलिस ने वायु सेना के जवानों से हरप्रीत के बारे में पूछताछ की लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हरप्रीत के परिवारीजन को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK