Move to Jagran APP

Priya Prakash Varrier के बाद अब यह लड़की दिखा रही प्यार का अनोखा अंदाज, VIDEO देखें

इस वीडियो से एक्ट्रेस दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।

By Digpal SinghEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 09:25 AM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 09:34 AM (IST)
Priya Prakash Varrier के बाद अब यह लड़की दिखा रही प्यार का अनोखा अंदाज, VIDEO देखें
Priya Prakash Varrier के बाद अब यह लड़की दिखा रही प्यार का अनोखा अंदाज, VIDEO देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। मलयालम फिल्म Oru Adaar Love के एक गाने की झलक ने Priya Prakash Varrier को सोशल मीडिया पर 2018 का सबसे चर्चित चेहरा बना दिया था। फिल्म अभी पूरी भी नहीं हुई और गाने की सिर्फ एक छोटी सी क्लिपिंग ने प्रिया प्रकाश वारियर की जिंदगी बदलकर रख दी थी। आपको याद ही होगा साल 2018 में वेलेंटाइन वीक से ठीक पहले फरवरी में प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने वाला वीडियो वायरल हो गया था।

loksabha election banner

Priya Prakash Varrier

मलयालम फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद प्रिया प्रकाश वारियर रातों रात स्टार बन गई थी। अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में लड़का अनोखे अंदाज में लड़की को प्रपोज करता नजर आ रहा है। ये वीडियो भी Priya Prakash Varrier के वीडियो की ही तरह सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है। इस वीडियो से एक्ट्रेस दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।

Daksha Nagarkar Love

यह वायरल वीडियो वो तेलुगू फिल्म हुशहारू (Hushaaru) का रहा है। दक्षा इस फिल्म में गीता के किरदार में है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह फिल्म के गाने का सीन है और हीरो अनोखे अंदाज में दक्षा को प्रपोज करता दिखता है।

लड़का वीडियो में लड़की को एक किताब देता है। लड़की जैसे ही उस किताब को पलटती है तो उसमें अनोखे अंदाज में I LOVE YOU लिखा होता है। इसके बाद जैसे ही लड़की उसकी तरफ देखती है तो लड़का उसे किस कर लेता है। किस करने के बाद लड़की का वो रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देखें Daksha Nagarkar का वो वीडियो क्लिप जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

View this post on Instagram

This song is .... ❤️ #husharu #husharumovie #dakshanagarkar @dakshanagarkar

A post shared by Abdul saman 6❤️4 (@abdulsaman64) on

बताया गया कि ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) स्कूल लाइफ पर आधारित है, इसी तरह फिल्म हुशहारू (Hushaaru) में भी स्कूल लाइफ दिखाई गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद साउथ में ही नहीं, उत्तर भारत में भी में ये अभिनेत्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

Daksha Nagarkar

क्या फेसबुक, क्या ट्विटर और क्या वाट्सऐप... हर जगह यह वीडियो क्लिप धड़ाधड़ शेयर हो रही है। गाने के बोल नुवे-नुवे (Nuvve Nuvve) है और इसे जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है।

आप भी सुनें और दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) के एक्सप्रेशन देखें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.