पणजी (आइएएनएस)। अाम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पद के लिए इसके उम्मीदवार एल्विस गोम्स को प्रधानमंत्री कार्यालय के इशारे पर परेशान किया जा रहा है और गिरफ्तार किया जा सकता है।

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने मीडिया को बताया, 'एल्विस को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी गयी है। और आप की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर उनके नाम की घोषणा के एक दिन बाद एंटी-करप्शन ब्रांच (एसीबी) ने उन्हें समन किया। अब चुनाव की घोषणा के एक दिन बाद एसीबी ने जांच शुरू कर दी है... क्या आप पैटर्न देख सकते हैं।'

आशुतोष ने आगे कहा, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर और मुख्यमंत्री इसके पीछे हैं। वे पीएमओ के निर्देश पर काम कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी ने सीबीआई पर केजरीवाल पर अारोप लगाने के प्रयास का कारण बताते हुए स्वैच्छिक सेवानिवृति की इच्छा जतायी।

गोम्स का नाम कांग्रेस गठबंधन सरकार के पूर्व मंत्री नीलकंठ हालारंकर के साथ जमीन अधिग्रहण मामले में दर्ज किया गया है। हालांकि गोम्स का कहना है कि गोवा सरकार उसे इस इस मामले में घसीट रही जबकि इस घोटाले के दौरान वह कार्यालय में भी नहीं थे।

पंजाब विधानसभा चुनाव : आप ने अमृतसर सेंट्रल से अपना प्रत्याशी बदला

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021