PreviousNext

'आप' ने अपनों के माफ किए बिजली बिल!

Publish Date:Thu, 13 Feb 2014 08:44 AM (IST) | Updated Date:Thu, 13 Feb 2014 08:45 AM (IST)
'आप' ने अपनों के माफ किए बिजली बिल!
दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने उन लोगों के बिजली बिल आधे कर दिए हैं, जिन्होंने अक्टूबर, 2012 से अप्रैल, 2013 तक अपने बिल नहीं भरे थे। शिक्षा मंत्री ने बुधवार को एलान किया

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने उन लोगों के बिजली बिल आधे कर दिए हैं, जिन्होंने अक्टूबर, 2012 से अप्रैल, 2013 तक अपने बिल नहीं भरे थे।

पढ़ें: सस्ती बिजली पर सपा को घेरेगा रालोद

शिक्षा मंत्री ने बुधवार को एलान किया कि जिन्होंने बिजली की बढ़ती कीमत के विरोध में आंदोलन का समर्थन किया था, उन्हें बिजली बिल में पचास फीसद छूट दी जाएगी। इस छूट से सरकार को करीब छह करोड़ रुपये का नुकसान होगा।

पढ़ें: तीस शहरों में एक हजार करोड़ का बिजली बिल घोटाला

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने अक्टूबर, 2012 में राष्ट्रीय राजधानी में बिजली की बढ़ती कीमत के विरोध में आंदोलन किया था। इस दौरान पार्टी ने लोगों को लिखित में समर्थन देने के लिए कहा था। इस दौरान करीब दस लाख लोगों ने पार्टी के हक में हस्ताक्षर किए थे, जबकि करीब 24 हजार लोगों ने बिल नहीं भरा था। जिन लोगों ने बिल नहीं भरे थे, अब उनको आधे बिल भरने पडे़ंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:AAP rewards, Delhi`s electricity bill defaulters with 50 percent rebate(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सरकार गिरी तभी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे केजरीवालबंद होगी रेल किराये पर राजनीति