Move to Jagran APP

शर्मनाक: पति के सामने दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, थानाधिकारी निलंबित

राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी इलाके में दबंगों द्वारा एक दलित महिला से उसके पति के सामने ही कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने की शर्मनाक घटना सामने आई है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 08:34 PM (IST)
शर्मनाक: पति के सामने दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, थानाधिकारी निलंबित
शर्मनाक: पति के सामने दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, थानाधिकारी निलंबित

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी इलाके में एक दलित महिला से दबंगों ने उसके पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच आरोपितों ने पहले तो महिला के पति को बंधक बनाया फिर पूरे घटनाक्रम वीडियो बना लिया। तीन दिन पहले इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पुलिस ने आम चुनाव के कारण इस मामले को चार दिन तक दबाए रखा। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि संबंधित पुलिस थाना अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, एक दलित महिला अपने पति के साथ 26 अप्रैल को दोपहर में बाइक से तालवृक्ष गांव जा रही थी। इसी बीच थानागाजी-अलवर बाइपास पर दुहार चौगान चौराहे पर दो बाइक पर आए पांच युवकों ने उनको रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह उनको जबरन खींचते हुए पास ही रेत के टीलों की तरफ ले गए। वहां पहले तो पति के साथ मारपीट की फिर उसे पेड़ से बांधकर महिला से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया।

आरोपितों ने महिला को छोड़ते समय धमकी भी दी। डर से दंपती ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी और ना ही पुलिस में मामला दर्ज कराया। लेकिन, पिछले तीन दिन से आरोपित उसे प्रतिदिन फोन करके परेशान कर रहे थे। ऐसे में दो मई को रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने चुनाव को देखते हुए मामले को दबाए रखा। पुलिस थाने में महिला ने बयान दिया कि इंद्रराज गुर्जर, अशोक गुर्जर, छोटेलाल गुर्जर और महेश गुर्जर एवं हंसराज गुर्जर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट में उसने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। दंपति ने सोमवार को इस घटना को सार्वजनिक किया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को धरना-प्रदर्शन किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी इंद्रराज गुर्जर को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। उधर, पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने मंगलवार शाम थानागाजी पुलिस थाना अधिकारी सरदार सिंह को निलंबित कर दिया है। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि सभी आरोपितों को नामजद कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 14 टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में भेजी गई हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.