Move to Jagran APP

हैदराबाद में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बचाया

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को चौकीदार के रूप में काम करने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:26 PM (IST)
हैदराबाद में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बचाया
हैदराबाद में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने आग लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बचाया

हैदराबाद, पीटीआई। हैदराबाद में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को चौकीदार के रूप में काम करने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि शख्स को बचा लिया गया है।

loksabha election banner

कुछ स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो फुटेज में, आदमी यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि "केसीआर सर (तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी कहे जाते हैं) और जय तेलंगाना"। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, वह आदमी पेट्रोल की बोतल वाला बैग लेकर आया था। उसने खुद पर पहले पेट्रोल छिड़का और फिर खुद को जलाने की कोशिश की। यह देखकर, दो कांस्टेबल और कुछ अन्य लोग उसके पास पहुंचे और आग की लपटों से उसको बाहर निकाला और फिर उसे अस्पताल ले गए। अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "इस शख्स के शरीर का 25 फीसद ऊपर का हिस्सा आग में झुलस गया है और फिलहाल वह अस्पताल में है।"

प्राथमिक जांच के आधार पर, अधिकारी ने कहा कि महबूबनगर जिले के कदथल गांव के व्यक्ति का कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था और पिछले दो दिनों से वह अपने गांव में नजर नहीं आ रहा था। अधिकारी ने कहा कि उस शख्स द्वारा आत्मदाह की कोशिश उसकी नौकरी से जुड़ा मामला नहीं है जैसा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है। यह घटना तेलंगाना विधानसभा की ओर जाने वाली सड़क पर हुई है।

हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल में लगी आग

बुधवार को हैदराबाद (Hyderabad) के प्राइवेट स्कूल में आग लगने से हडकंप मच गया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। यह घटना शहर के सिकंदराबाद (Secunderabad) क्षेत्र की है जहां दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार को शाम साढ़े छह बजे आग लग गई थी।

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए जिला अग्निशमन अधिकारी मधुसूदन राव ने कहा, "कल शाम लगभग 6:30 बजे, हमें एक इमरजेंसी कॉल आया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल, सिकंदराबाद के एक प्रशासन ब्लॉक में आग लग गई है। एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.