नई दिल्ली, एएनआइ। संसद में आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का काफिला जैसे ही पहुंचा। वहां एक शख्स अचानक से काफिले के सामने आ गया। शख्स ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करना चाहता है। हालांकि, शख्स को तुरंत ही पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया था। अभी तक शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है।              

प्रियंका गांधी के घर में घूसे सात लोग

वहीं दूसरी ओर हाल ही में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के घर में सात लोग कार लेकर घूस गए थे। फिलहाल, प्रियंका गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएफ के पास है। सीआरपीएफ की सुरक्षा के बाद भी एक कार में सवार सात लोग उनके घर में घुस गए थे। प्रियंका गांधी वाड्रा के लोधी एस्टेट स्थित घर में ये सब हुआ है। बिना किसी जानकारी के ये लोग उनके घर में घूस गए।

इसके बाद इन लोगों ने प्रियंका गांधी के पास जाकर फोटो खिंचवाने के लिए कहा। इसके बाद प्रियंका ने जब उनसे सवाल किया कि वह लोग कौन है और कहा से आए हैं तो उन्होंने कहा कि वह सभी उनके फैन्स हैं। फिलहाल, प्रियंका गांधी के दफ्तर ने सीआरपीएफ में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। खबरों के अनुसार, प्रियंका के बगीचे के पास से कार मिली है। इसमें तीन पुरुषों, तीन महिला और एक लड़की थी। प्रियंका ने उन लोगों को चाय नाश्ता करवाया और फिर उन्हें रवाना किया।                  

सीआरपीएफ ने दी मामले में सफाई 

मामले पर सफाई देते हुए सीआरपीएफ ने कहा कि दरवाजे से अंदर किसी के भी प्रवेश की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है। वहीं, नई दिल्ली के एडिशनल डीसीपी यादव ने कहा कि प्रियंका गांधी के घर में किसी भी अनधिकृत वाहन के प्रवेश के बारे में स्थानीय पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत नहीं मिली है।      

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप