Move to Jagran APP

एयरहोस्टेस के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने के चक्कर में एक शख्स गिरफ्तार

एक शख्स को जेट एयरवेज की एयर होस्टेस से छेड़खानी और जबरदस्ती सेल्फी लेने के चक्कर में गिरफ्तार किया गया है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 10:15 AM (IST)
एयरहोस्टेस के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने के चक्कर में एक शख्स गिरफ्तार

मुंबई। जेट एयरवेज के एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी और सेल्फी लेने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। गुजरात का रहनेवाला 29 साल का मोहम्मद अबु बकर ने टॉयलेट में स्मोकिंग कर एयरक्राफ्ट के नियमों का भी उल्लंघन किया। अबु बकर को दमाम-मुंबई फ्लाइट के मुंबई में छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner


दरअसल, ये विवाद फ्लाइट के दमाम एयरपोर्ट से उड़ते ही शुरू हो गया। एयर होस्टेस ने अपनी शिकायत में कहा, मैं जिस वक्त फ्लाइट में चल रही थी कि अचानक अबु बुकर नाम के पैसेंजर ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा कि चलो ना यार एक सेल्फी लेते हैं। हमारे विरोध के बावजूद पूरी यात्रा के दौरान वो मेरे साथ गलत हरकतें करता रहा।

ये भी पढ़ें- जब अकेले यात्री के लिए उड़ा हवाई जहाज, इस शख्स ने ठाठ से की यात्रा

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एयर होस्टेस उस वक्त घबरा गई जब उसे लगा कि कोई उसका पीछा कर रहा है। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो अबु बुकर उसे पीछे खड़ा था। जब उसने एयर होस्टेस को सेल्फी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर वहां से चल दिया। लेकिन, एयर होस्टेस के सीट पर बैठते ही अबु बकर उसके पीछे आकर खड़ा हो गया। एयर होस्टेस ने अपनी शिकायत में बताया, “जब मैं सीट से उठी तो अबु बुकर ने मर्यादाओं को तोड़ते हुए मेरे कंधे को पकड़ लिया और जबरदस्ती मेरे साथ सेल्फी ले ली।”

एयर होस्टेस ने जब उसका कड़ा विरोध कर जोर से आवाज लगायी तो उसे सुनकर चार केबिन क्रू के सदस्य वहां पहुंचे। सब-इंस्पेक्टर वी.एस. पवार ने बताया कि उन क्रू सदस्यों को आते देख अबु बकर वहां से टॉयलेट चला गया और स्मोकिंग के बाद वापस आ गया। क्रू के सदस्यों ने सिगरेट पैकेट और लाइटर देने की चेतावनी भी दी।

ये भी पढ़ें- एयरहोस्टेस की आड़ में वो थी चंदन तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब इस बात की जांच की जा रही है कि कैसे अबु बकर इतनी सुरक्षा जांच के बाद ज्वलनशील पदार्थ सिगरेट और लायटर फ्लाइट के अंदर ले जाने में कामयाब रहा। स्मोकिंग कर उसने कई लोगों की जान खतरे में डाल दी। उसका मोबाइल फोन जब्त कर फॉरेंसिक लेबोरेटरी में जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 336 और एयरक्राफ्ट रूल्स 25 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.