नई दिल्ली, जेएनएन। दुनियाभर में लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के नए प्रयोग करते हैं इसे यादगार बनाने के लिए लोग लाखों करोड़ों रूपए तक खर्च कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान में सामने आया है जहां फोटोग्राफर रिजवान ने महज 20 हजार रूपये (10 हजार भारतीय रूपये) खर्च करके एक नये अंदाज में अपनी शादी की। रिजवान की यह शादी दुनिया भर में चर्चित रही, सोशल मीडिया उनकी शादी की जमकर तारीफ हो रही है।

पाकिस्तान के फोटो ग्राफर रिजवान ने कुछ अलग तरीके से शादी कर दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने अपनी शादी में महज 25 लोगों को ही आमंत्रित किया इस शादी में रिजवान ने न तो महंगे कपड़े खरीदे और न ही महंगे ढोल नगाड़ों का सहारा लिया इस शादी में उन्होंने भोजन पर भी ज्यादा रूपये नहीं खर्च किये। उनकी शादी का रिसेप्शन उनके घर की छत पर किया गया इसमें उनके पिता ने सजावट की।

रिजवान ने अपनी शादी की कहानी सोशल मीडिया पर भी शेयर की जहां उन्होंने बताया कि इस शादी में उन्होंने मेहमानों का स्वागत सींक कवाब, चिकन टिक्का, पथूरे चने का हलवा और स्ट्रॉबेरीज से किया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मेहमानों के लिए स्टार्टअप में आलू की खट्टी टिकिया बनाईं और दोस्तों की मदद से ये मेन्यू तैयार किया। इस रिसेप्शन में उन्होंने अपनी बहन और मां के दिए हुए कपड़े पहने और अपने रिसेप्शन का जमकर आनंद लिया।

 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस