राजौरी (जागरण संवाददाता)। 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 वर्ष की महिला से विवाह रचाया और 24 घंटे में छोड़ भी दिया। अब बुजुर्ग उसे तलाक देने पर अड़ गया है। यह मामला जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

जानकारी के अनुसार वृद्ध मोर सिंह की पत्नी का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया था। उसने रियासी की 25 वर्षीय विधवा से शादी का प्रस्ताव रखा। शादी पूरे रीति रिवाज से मंगलवार को हुई। शादी के दिन सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन बुधवार सुबह पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य भी भिड़ पड़े। मारपीट तक नौबत पहुंच गई। मायके वाले बेटी को ले जाने लगे। पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। पूर्व सरपंच ने पंचायतनामा तैयार किया, जिसके आधार पर पुलिस महिला के बयान कोर्ट में गुरुवार को दर्ज करवाएगी।

चुनाव लड़ने का किया एलान

मोर सिंह ने वर माला डालने के बाद स्टेज से भाषण देते हुए ऐलान किया था कि मैं आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर चुका हूं। चुनाव लड़ कर जीत हासिल करूंगा। आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें दूर करूंगा। मोर सिंह कहते है कि जो कार्य पिछले सरकारें नहीं कर पाई वह कार्य मैं करके जनता को बताऊंगा। उसी समय कोई उनका वीडियो भी बना रहा था। भाषण खत्म होते ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Posted By: Arti Yadav