Move to Jagran APP

24 घंटे में दो बार पटरी से उतरी मुंबई की लाइफ लाइन कहलाने वाली लोकल

पिछले 24 घंटे के भीतर ही दो बार मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों के पटरी से उतर जाने की वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। मंगलवार सुबह अंधेरी से चर्चगेट जा रही लोकल ट्रेन के करीब सात डिब्‍बे विले पार्ले और

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2015 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2015 03:41 PM (IST)
24 घंटे में दो बार पटरी से उतरी मुंबई की लाइफ लाइन कहलाने वाली लोकल

मुंबई। पिछले 24 घंटे के भीतर ही दो बार मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों के पटरी से उतर जाने की वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। मंगलवार सुबह अंधेरी से चर्चगेट जा रही लोकल ट्रेन के करीब सात डिब्बे विले पार्ले और अंधेरी के बीच पटरी से उतर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई लेकिन इससे आफिस जाने वालों का काफी परेशानी उठानी पड़ी। वेस्टर्न रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर शरत चंद्रयान के मुताबिक यह ट्रेन बोरिवली की तरफ से आ रही थी। करीब 11 बजे इसके सात कोच पटरी से उतर गए। रेलवे के इंजिनियर समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। इसमें राहत कर्मी भी शामिल हैं।

loksabha election banner

तस्वीरों में देखें: पटरी से उतरी मुंबई की लाइफ लाइन

गौरतलब है कि यह रूट बेहद व्यस्त रूट है। ट्रेन के पटरी के उतर जाने की वजह से इस मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन भी बाधित हुआ है। वहीं कल रात भी हार्बर लाइन पर मुंबई छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर लोकल ट्रेन का एक कोच पटरी से उतर गया। इसको सही करने में रेलवे कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान जहां ट्रेनों की आवाजाही पर आंशिक असर पड़ा वहीं इससे सफर करने वालों को भी मुश्किल हुई।

पढ़ें: मुंबई जा रही दुरंतो कर्नाटक में दुर्घटनाग्रस्त, दो मरे सात घायल

परवाणू में ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त, चार विदेशी पर्यटकों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.