मुंबई(एएनअाई)। एसिड अटैक पीड़ित से शादी कर एक युवक ने समाज में एक नई मिसाल पेश की। इन दोनों प्यार की कहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। शादी में पहुंचे फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय ने दोनों को एक फ्लैट गिफ्ट में दिया। 

राहुल नाम के एक शख्स ने ललिता नाम की एसिड अटैक पीड़िता से शादी करने का फैसला किया। कल दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। 27 साल के राहुल ने 26 साल की ललिता को सदा के लिए अपना बना लिया। एक एसिड अटैक पीड़ित लड़की से शादी करने का फैसला बहुत कम लोग ले पाते हैं। एसिड अटैक में ललिता का पूरा चेहरा जल गया था। आम तौर पर एसिड अटैक के बाद लडकियों से कोई शादी करने के लिए राजी नहीं होता। लेकिन ललिता के लिए किस्मत ने कुछ और तय कर रखा था।

 एेसे शुरू हुई प्रेम कहानी

राहुल की ललिता की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दरअसल पेशे से सीसीटीवी ऑपरेटर राहुल ने साढ़े तीन महीने पहले ललिता के फोन पर गलती से फोन लगा दिया। लेकिन ये रॉन्ग नंबर राइट हो जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था। रॉन्ग नंबर से शुरु हई बातचीत प्यार में बदल गई। ललिता ने राहुल को बताया कि वो एसिड अटैक पीड़ित है लेकिन राहुल ने इसकी परवाह नहीं की और दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि साढ़े तीन महीने बाद दोनों ने शादी कर ली।

अभिनेता विवेक ओबरॉय पहुंचे शादी में

राहुल और ललिता की शादी में अभिनेता विवेक ओबऱॉय भी पहुंचे। उन्होंने ललिता को तोहफे में एक फ्लैट दिया। ललिता की शादी का लहंगा मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था।

17 बार हो चुकी है सर्जरी 

मुंबई के कलवा इलाके में रहने वाली ललिता जब 2012 में यूपी के आजमगढ़ गई थी तब वहां उनके रिश्तेदारों ने पारिवारिक रंजिश में उन के चेहरे पर एसिड डाल दिया था। तब से अब तक ललिता की 17 बार सर्जरी हो चुकी है। दर्द के उस दौर से निकल कर आज ललिता के लिए खुशियां ही खुशियां हैं।

यह भी पढ़ेंः पंचायत ने बदल दी सरकारी स्कूलों की तकदीर

Posted By: Sanjeev Tiwari