Move to Jagran APP

..जब केजरीवाल के जनता दरबार में युवक ने नस काट ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारी कर रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में एक युवक ने हाथ की नस काट ली। युवक के इस कृत्य से वहां अफरातफरी मच गई और जनता दरबार स्थगित हो गया।

By Edited By: Published: Fri, 27 Dec 2013 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2013 04:40 PM (IST)
..जब केजरीवाल के जनता दरबार में युवक ने नस काट ली

लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारी कर रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में एक युवक ने हाथ की नस काट ली। युवक के इस कृत्य से वहां अफरातफरी मच गई और जनता दरबार स्थगित हो गया।

prime article banner

'आप' के शानदार प्रदर्शन तथा संयोजक अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर ताजपोशी को लेकर भावुक हुए दिल्ली के जमील अहमद ने कौशांबी गाजियाबाद में आयोजित जनता दरबार में अपने हाथ की नस काट ली। खून देखकर वहां पर अफरातफरी मच गई। जमील ने नस काटने से पहले अरिवंद केजरीवाल को कहा कि मैं आपको खून देना चाहता हूं। इसके बाद उसने हाथ की नस काट ली। जमील के हाथ से खून निकलता देख जनता दरबार स्थगित कर दिया गया।

पढ़ें: सीएनजी के दाम बढ़ने से खफा हुए केजरीवाल

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK