चेन्नई, पीटीआई। देश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। रविवार को तमिलनाडु में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हो गई। राज्य कोरोना महामारी से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर पांच हो गया है। राज्य सरकार द्वारा बताया गया है कि शहर के एक 60 वर्षीय व्यक्ति और दक्षिणी तमिलनाडु के रामनाथपुरम के 71 वर्षीय व्यक्ति की यहां के सरकारी अस्पताल में कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को अस्पताल में भर्ती शहर निवासी की रविवार तड़के मौत हो गई। वह इलाज के दौरान प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था। जबकि 71 वर्षीय व्यक्ति की गुरुवार को मृत्यु हो गई थी और रविवार को उसकी जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। इससे पहले राज्य में शनिवार को कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हुई थी। वहीं, पिछले महीने मदुरै में एक 54 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हुई थी।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस के 302 मामले सामने आए हैं। भारत में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 3374 हो गई है। इसमें से 3030 सक्रिय मामले हैं, 267 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जबकि 77 लोगों की मौत हो चुकी है।

Posted By: Manish Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस