Azam khan पर दर्ज हो रहे मुकदमों के विरोध में सपा सांसद व विधायकों के साथ डीआइजी से मिले अब्‍दुल्‍ला आजम: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से विधायक आजम खां (Azam Khan) के खिलाफ रामपुर जनपद में दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इन मुकदमों में गवाहों को धमकाने का आरोप लगाया गया है। इसके विरोध में गुरुवार को सपा सांसद और विधायकों के प्रतिनिधि मंडल के साथ आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने डीआइजी शलभ माथुर (DIG Shalabh Mathur) से मुलाकात करके शिकायत पत्र दिया।

Moradabad News: छजलैट प्रकरण में अब्‍दुल्‍ला समेत आठ आरोपित कोर्ट में हुए पेश, नहीं पहुंचे आजम खां: गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट (MP MLA Court Moradabad) में छजलैट मामले की सुनवाई होनी थी। इस मामले में सपा विधायक आजम खां (Azam Khan) की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया। कोर्ट में सुनवाई के लिए विधायक अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) समेत अन्य आठ आरोपित पेश हुए थे। लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 30 अगस्त की तारीख दी है।

नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 12 साल कैद की सजा, तीन साल पहले हुई थी घटना : यूपी के मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था। इस मामले के आरोपित को मुरादाबाद की अदालत ने दोषी करार देते हुए सजा सुनाई है। कोर्ट ने बुधवार को युवक को 12 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही दोषी पर 60 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। 10 अगस्त 2019 कुंदरकी क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला ने थाना में तहरीर दी। बताया कि वह अपने वह अपने नए आवास का निर्माण करा रही थीं। इस दौरान पानी भरने के लिए ड्रम की जरूरत पड़ी।

देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का Video Viral, यू-ट्यूब चैनल पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा : यू-ट्यूब चैन राउंड टू हेल में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि यू-ट्यूब चैनल के संचालकों का कहना है कि वीडियो चार साल पुराना है। इसे किसी ने ट्विटर पर ट्रेड कराया है। पाकबड़ा थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि राउंड टू हेल नाम से एक यू-ट्यूब चैनल है। जिसका संचालन वसीम निवासी महलकपुर रोड इस्लाम नगर पाकबड़ा के द्वारा किया जाता है। इंटरनेट मीडिया राउंड टू हेल यू-ट्यूब चैनल पर चार साल पहले यह वीडियो अपलोड हुआ था।

Moradabad Master Plan 2031 का तीन महीने बाद भी नहीं बन पाया ड्राफ्ट, अफसरों में नहीं बन रही सहमति : महायोजना 2031 को लेकर रार हो रही है। इसे दो अधिकारी आमने-सामने आ गए हैं। महायोजना को अंतिम रूप देने के लिए बनी छह सदस्य कमेटी में शामिल अधिकारियों में ही तालमेल नहीं है। यही कारण है कि आपत्तियों का निस्तारण होने को तीन महीने दस दिन बीत जाने के बाद भी महायोजना को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है। मंगलवार काे महायोजना 2031 के ड्राफ्ट को अंतिम रूप दिए जाने पर भी चर्चा हुई। चर्चा के दौरान बोर्ड के सदस्य विकास जैन ने कहा कि पुरानी बैठक में जो निर्णय हुए थे, एमडीए के कार्यवृत से उन्हें गायब कर दिया गया।

Edited By: Vivek Bajpai