बेतिया (पचं), जासं। नवलपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात 54 वर्षीय अधेड़ ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। घटना को अंजाम देकर अधेड़ फरार है। गंभीर स्थिति में पीड़िता का इलाज स्थानीय स्तर पर हो रहा है। बताया जाता है कि 15 वर्षीय पीड़िता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बुधवार की रात वह बाजार में थी। इसी दौरान वहीं के रामजी साह उसे बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया और घटना को अंजाम दिया। पीड़िता बेहोश हो गई तो घर में ही छोड़कर फरार हो गया।

आसपास के लोगों को जानकारी होने पर लोग पीड़िता को अस्पताल लेकर गए और पुलिस को सूचना दी। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। घटना से नाराज लोग थाना पर पहुंचे और शोर-शराबा करने लगे। सूचना पर नवलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। इस बावत एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बैंक के लाकर की चाबी ले गए बदमाश, निकासी और जमा बाधित

योगापट्टी/मनुआपुल। मनुआपुल थाना क्षेत्र के चमैनिया उत्तर ग्रामीण बैंक के कैशियर की बाइक व बैग अज्ञात अपराधियों के द्वारा लूटे जाने के कारण अपराह्न दो बजे तक बैक बंद रहा । बैंक के ग्राहक इधर-उधर भटकते व रहे। चूंकि एक हीं बाइक से कैशियर विजय कुमार शर्मा और सहायक प्रबंधक धर्मप्रकाश बेतिया से चमैनिया जा रहे थे। सहायक प्रबंधक के पास बैग था, जिसमें बैंक के लाकर की चाबी थी। जिसमें बदमाश लूट ले गए। इस वजह से बैंक में लेन देन भी प्रभावित हो गया। हालांकि बाद में शाखा प्रबंधक ने वैकल्पिक व्यवस्था कर अकेले बैंक का संचालन किया।

वहीं इस घटना के बाद चमैनिया बाजार के व्यवसायियों सहित राहगीरों में भय व्याप्त है ।बता दें कैशियर विजय कुमार शर्मा चनपटिया थाना क्षेत्र के लच्छुछापर गांव के निवासी है। वे बेतिया के शांतिनगर मोहल्ले में रहते हैं। वहीं सहायक प्रबंधक धर्मप्रकाश पटना के रहने वाले हैं। दोनों प्रतिदिन एक साथ बाइक से चमैनिया में अवस्थित ब्रांच में काम करने के लिए जाते थे।

Edited By: Ajit Kumar