महोबा, जागरण संवाददाता। Mahoba Suicide युवक ने स्वजन से कहासुनी के बाद अपने को कमरे में बंद कर सीने में गोली मार ली। गंभीर हालत में युवक को चरखारी अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना शुक्रवार रात करीब 12 बजे की है।

खरेला कस्बा के हले मोहल्ला निवासी रामकिशुन सिंह का 25 वर्षीय पुत्र सोमेंद्र सिंह शुक्रवार देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा। पिता ने आए दिन इस तरह शराब पीकर आने का ताना मारा और उसे डांटा। युवक ने मां पन्नू से खाना देने को कहा। खाना खाने के बाद सोमेंद्र अपने कमरे में सोने चला गया।

पिता ने बताया कि रात को जब घर में अपने-अपने कमरों में जाकर सभी लोग सो गए तो करीब 12 बजे के बाद सोमेंद्र ने हम लोगों के कमरे की बाहर से कुंडी बंद कर दी। अचानक गोली चलने की आवाज हुई तो नींद खुल गई। दरवाजा खोलने की कोशिश की, नहीं खुलने पर पड़ोसी को फोन किया।

सोमेंद्र के कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर गए तो देखा की वह खून से लतपथ हालत में पड़ा था। पड़ोसियों की मदद से रात में ही उसे चरखारी अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फोन से सूचना मिलने पर खरेला थाने की पुलिस पहुंची।

थाना प्रभारी सुखशेखर ने बताया कि घटना की जानकारी पिता की ओर से मिली थी। युवक ने अवैध तमंचे से अपने को सीने में गोली मार कर आत्म हत्या की है। पिता के अनुसार सोमेंद्र खेती किसानी में हाथ बंटाता था, आए दिन रात को शराब पीकर आने पर घर पर विवाद करता था। कुछ माह पहले भी उसने डाई पी ली थी। चरखारी सीएचसी में इलाज के बाद वह सही हुआ था। 

Edited By: Abhishek Agnihotri