जागरण संवाददाता, पटियाला :  विजिलेंस ब्यूरो ने पावरकाम की यहां सब डिवीजन कल्याण में तैनात लाइनमैन कृष्ण कुमार को दस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ काबू किया है। विजिलेंस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित लाइनमैन को पटियाला निवासी सुखविंदर सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। 

शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो के पास पहुंचकर आरोप लगाया था कि कृष्ण कुमार उसके नाभा रोड स्थित प्लाट में घरेलू बिजली का मीटर लगाने के लिए जहां पहले तीन हजार रुपये की रिश्वत ले चुका है, वहीं अब अन्य दस हजार रुपये की मांग कर रहा था।

रिश्वत की रकम सब डिवीजन में तैनात एसडीओ और दो जूनियर इंजीनियरों में बांटी जानी थी। विजिलेंस अधिकारियों ने बताया कि तथ्यों की जांच के बाद ट्रैप लगाकर आरोपित लाइनमैन को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में दस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ काबू किया गया। इस संबंध में अगली कार्रवाई की जा रही है।

शराब तस्करी में एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

पटियाला : सनौर थाना पुलिस ने दिल्ली नंबर की एक कार में शराब की तीस पेटियां लेकर जा रहे खालसा कालोनी सनौर निवासी को गिरफ्तार किया है। आरोपित को एएसआइ निशान सिंह व पुलिस पार्टी ने जौड़ियां सड़क के नजदीक नाके पर दिल्ली नंबर की होंडा सिटी कार में आते समय रुकने का इशारा किया था लेकिन आरोपित कार छोड़कर फरार हो गया। चेक करने पर कार से अंग्रेजी शराब की दस व देसी शराब की बीस पेटियां बरामद हुई थी। दूसरा मामला थाना घग्गा का है, यहां पर पुलिस ने गुरदीप सिंह निवासी सेखां थाना सदर बरनाला जिला बरनाला को गिरफ्तार किया है। उससे हरियाणा मार्का शराब की 15 पेटी मिली।

यह भी पढ़ें-  Home Delivery of Rashan: पंजाब में आटा सप्लाई में फंसा जीएसटी का पेंच, भगवंत मान सरकार ले रही है कानूनी सलाह

Edited By: Vinay Kumar