जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चोरों ने अब शिक्षा के मंदिर को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में चोर सरकारी हाई स्कूल सरहाली से एलईडी और डीवीआर चोरी करके ले गए। घटना का पता सुबह 7 बजे उस समय लगा जब सफाईकर्मी हरजिंदर कुमार स्कूल पहुंचे। उन्होंने देखा कि स्कूल के अंदर दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी। चोर स्कूल के अंदर से एलईडी चुराकर ले गए थे। स्कूल में कैमरे भी लगे हुए थे, इसलिए चोर अपने साथ डीवीआर भी ले गए।

10 सालों से चौकीदार की पोस्ट खाली

स्कूल इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि पिछले 10 सालों से यहां चौकीदार की पोस्ट खाली पड़ी हुई है। पांच साल पहले भी चोर स्कूल से एलईडी चोरी करके ले गए थे। इस घटना के संबंध में शिक्षा विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के साथ-साथ जंडियाला पुलिस को शिकायत दे दी गई है। उन्होंने बताया कि चोरों ने स्कूल में पढ़ी अलमारियों को भी खोलकर रिकार्ड से छेड़खानी की है।

यह भी पढ़ेंः- सेहत मंत्री की सख्ती का अमृतसर में नहीं दिखा असर, SGRD में 5500 रुपये में बेची जा रही कैंसर की निशुल्क दवा

यह भी पढ़ेंः-  वित्त कमेटी की बैठक 22 को, आठ ट्यूबवेलों को मिलेगी मंजूरी

जालंधर: नगर निगम की फाइनांस एंड कांट्रैक्ट कमेटी की मीटिंग 22 अगस्त को होगी। इस बैठक में ट्यूबवेल, सड़क, पार्क और मरम्मत के कार्यों के टेंडरों को मंजूरी दी जानी है। मेयर कार्यालय में 22 अगस्त को दोपहर 3 बजे प्रस्तावित बैठक में पंजाब एवेन्यू, चीमा नगर, अजीत नगर पार्क, टैगोर नगर, सत्तरा मोहल्ला, कबीर नगर, जेपी नगर पार्क और विजय नगर के टंकी वाला पार्क में ट्यूबवेल लगाना है।

बूटा पिंड में इंटरलाकिंग टाइल्स की सड़क, मिलाप चौक से रैणक बाजार तक कंक्रीट रोड, वार्ड नंबर 48 में गुजराल नगर पार्क की मरम्मत, वार्ड नंबर 49 में विजय नगर के पार्क में विकास कार्य के टेंडर भी मंजूर किए जाने हैं।

Edited By: Deepika