जासं, लुधियाना। शहर में मर चुके व्यक्ति के भेष में किसी और व्यक्ति को खड़ा कर फर्जी दस्तावेज के आधार पर उसकी करोड़ों की जमीन बेच देने वाले 4 लोगों के खिलाफ थाना लाडोवाल पुलिस ने केस दर्ज किया है। एएसआइ दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मोगा के गांव मोही निवासी प्रभदीप सिंह मांगट, गांव झांडे निवासी सुखजिंदर सिंह, मानसा के गांव बुर्ज झगर जोगा निवासी गुरतेज सिंह सिद्धू तथा खन्ना की भगत सिंह कालोनी निवासी अजीत पाल सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने उधम सिंह नगर निवासी राधा कृष्ण गुप्ता की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि गांव फागला में उसके पिता कृष्ण मुरारी गुप्ता की 10 कनाल 9 मरले जमीन है। गत 27 अप्रैल 2021 में उनका देहांत हो गया। जिसके बाद 12 अप्रैल 2022 में आरोपितों ने साजिश के तहत किसी अज्ञात व्यक्ति को उसके पिता का भेष बना कर फर्जी दस्तावेज के आधार पर वो जमीन आगे किसी और को बेच डाली। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद आरोपिताें के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

शादी का झांसा दे करता रहा दुष्कर्म  

लुधियाना। शादी का झांसा दे युवती के साथ लंबे समय से दुष्कर्म करने और बाद में शादी से इंकार करने के आरेपित पर थाना हैबोवाल पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ मदन लाल ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल के गांव बल्लोके गौतम विहार स्थित अंग्रेज दी चक्की के पास रहने वाले गगनदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाली 23 वर्षीय युवती की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपित के साथ उसकी दोस्ती थी। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। मगर बाद में शादी करने से साफ मुकर गया। जिसके चलते उसेे पुलिस के पास जाना पड़ा। मदन लाल ने कहा कि आरोपित की तलाश में उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

Edited By: Vinay Kumar