लखीमपुर, संवाद सूत्र। पसगवां के गांव पनई में शुक्रवार की देर रात एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद कोतवाली निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने वारदात स्थल पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की। मृतक की बहु प्रीति देवी पत्नी विपिन ने पुलिस को हत्या की तहरीर दी है।

प्रीति के अनुसार, शुक्रवार की देर रात उसके ससुर स्वामी दयाल (50) पुत्र भगवानदीन घर में दरवाजे के करीब और  अन्य सभी सदस्य घर के अंदर सो रहे थे। देर रात लगभग एक बजे फायर होने की आवाज सुनाई पड़ी जिससे  उन लोगों की अचानक नींद खुल गयी।

इस दौरान घर के अंदर सो रही बहु प्रीति सहित मृतक के पुत्र अवनीश व देवा और पुत्री खुशबू आदि की नजर दरवाजे पर गई। जहां उनके पिता स्वामी दयाल खून से लथपथ अवस्था मे दर्द से तड़प रहे थे। जब यह लोग उनके पास पहुंचे तो मृतक स्वामीदयाल के सीने में गोली लगने के निशान थे और खून बह रहा था।

इसके बाद मृतक के परिवारीजन ने 112 पुलिस सहित एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी। घटना के कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक स्वामीदयाल दम तोड़ चुका था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाए। वहीं घटनाा स्थल को कवर कर दिया।

मृतक के परिवारीजन व आसपास के लोगों से पुलिस ने हत्याकांड के वारदात के सम्बन्ध में पूछताछ की लेकिन घटना का कोई कारण पता नहीं चल सका। पसगवां के कोतवाल निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की बहु प्रीति की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात का कारण ज्ञात नही हो सका। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Edited By: Vrinda Srivastava