Move to Jagran APP

Kanpur: आगजनी मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी हंसते हुए कोर्ट में हुए पेश, पत्नी और बच्चे अदालत में आए मिलने

आगजनी के मामले में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को सोमवार को कड़ी सुरक्षा में महाराजगंज जेल से कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया। विधायक इरफान सोलंकी से मिलने के लिए उसके बच्चे और पत्नी भी कोर्ट में मौजूद थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Mon, 05 Jun 2023 12:43 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 12:43 PM (IST)
Kanpur: आगजनी मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी हंसते हुए कोर्ट में हुए पेश, पत्नी और बच्चे अदालत में आए मिलने
आगजनी के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी की कोर्ट में पेशी, पत्नी और बच्चे अदालत में आए मिलने

जागरण संवाददाता, कानपुर: आगजनी के मामले में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को सोमवार को कड़ी सुरक्षा में महाराजगंज जेल से कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया।

loksabha election banner

इरफान सोलंकी के अलावा 5 अन्य अभियुक्त भी जेल से लाए गए हैं। 12 वें गवाह को भी कोर्ट में पेश किए गया। विधायक इरफान सोलंकी से मिलने के लिए उसके बच्चे और पत्नी भी कोर्ट में मौजूद थे।

यह है पूरा मामला

कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी के विरुद्ध आठ नवंबर 2022 को एक महिला का प्लाट कब्जा करने की कोशिश और उसमें आगजनी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पिछले दिनों शासन के निर्देश पर सपा विधायक को कानपुर से महराजगंज जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.