Move to Jagran APP

Kanpur News: खेल के दौरान ट्रैक्टर स्टार्ट होने से रोटावेटर पर गिरा मासूम और सिर कटने से चली गई जान

Kanpur Accident News सचेंडी थाना क्षेत्र के पंचमपुर गांव में जुताई के लिए खेत में खड़े ट्रैक्टर से गिरे मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि स्वजन द्वारा तहरीर दी गई है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 12:13 PM (IST)
Kanpur News: खेल के दौरान ट्रैक्टर स्टार्ट होने से रोटावेटर पर गिरा मासूम और सिर कटने से चली गई जान
Kanpur Crime कानपुर में मासूम की मौत से स्वजन में मचा कोहराम।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur Accident News सचेंडी के पंचमपुर गांव के खेत में जुताई के लिए खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा मासूम अचानक ट्रैक्टर की स्टार्ट हो जाने उसमें बंधे रोटावेटर पर जा गिरा।

loksabha election banner

घटना में सिर कट जाने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम दो दिन पहले मासूम मां के साथ घूमने अपनी ननिहाल आया था।

सचेंडी थाना क्षेत्र के ठाकुर दास का पुरवा निवासी सुभाष सिंह का पांच वर्षीय मासूम बेटा अंशुमान 2 दिन पहले मां के साथ अपनी ननिहाल पंचमपुर गांव निवासी जीत बहादुर सिंह के घर आया था। सोमवार शाम अंशुमान घर के पास स्थित खेत में जुताई के लिए खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा था।

इस दौरान उसने ट्रैक्टर में लगी चाबी से उसे स्टार्ट कर दिया। वही अचानक गियर लग जाने से ट्रैक्टर झटके के साथ बंद हो गया। झटका लगते ही अंशुमान ट्रैक्टर के पीछे बंधे धारदार रोटावेटर पर जा गिरा। जिससे मासूम का सिर कट जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इधर ट्रैक्टर स्टार्ट होने की आवाज सुनकर स्वजन खेत पहुंचे, जहां मासूम का रक्तरंजित शव पड़ा देख अवाक रह गए। सचेंडी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर में चाभी लगी छोड़ देने के चलते हादसा होने की बात सामने आई है। हालांकि विधिक कार्रवाई के लिए स्वजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.