कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur Accident News सचेंडी के पंचमपुर गांव के खेत में जुताई के लिए खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा मासूम अचानक ट्रैक्टर की स्टार्ट हो जाने उसमें बंधे रोटावेटर पर जा गिरा।

घटना में सिर कट जाने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम दो दिन पहले मासूम मां के साथ घूमने अपनी ननिहाल आया था।

सचेंडी थाना क्षेत्र के ठाकुर दास का पुरवा निवासी सुभाष सिंह का पांच वर्षीय मासूम बेटा अंशुमान 2 दिन पहले मां के साथ अपनी ननिहाल पंचमपुर गांव निवासी जीत बहादुर सिंह के घर आया था। सोमवार शाम अंशुमान घर के पास स्थित खेत में जुताई के लिए खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा था।

इस दौरान उसने ट्रैक्टर में लगी चाबी से उसे स्टार्ट कर दिया। वही अचानक गियर लग जाने से ट्रैक्टर झटके के साथ बंद हो गया। झटका लगते ही अंशुमान ट्रैक्टर के पीछे बंधे धारदार रोटावेटर पर जा गिरा। जिससे मासूम का सिर कट जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इधर ट्रैक्टर स्टार्ट होने की आवाज सुनकर स्वजन खेत पहुंचे, जहां मासूम का रक्तरंजित शव पड़ा देख अवाक रह गए। सचेंडी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर में चाभी लगी छोड़ देने के चलते हादसा होने की बात सामने आई है। हालांकि विधिक कार्रवाई के लिए स्वजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। 

Edited By: Abhishek Verma