Western Railway Recruitment 2020: पश्चिम रेलवे ने जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (JTA) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत कुल 41 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 24 जुलाई से शुरू हो रही है और और 22 अगस्त तक चलेगी, इसलिए जो भी कैंड्डीटे्स आवेदन करना चाहते हैं, वे इस तारीख तक अप्लाई कर दें। उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए पश्चिम रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट rrc-wr.com पर जाकर आवेदन करना होगा।

Western Railway Recruitment 2020: ये होनी चाहिए उम्र 

यूआर- 18 से 33 साल 

ओबीसी- 18 से 36 साल 

एससी-एसटी- 18 से 38 साल

उम्मीदवार ध्यान दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 41 पदों में वर्क- 19, इलेक्ट्रानिक- 12, और टेली एंड एसएंड टी- 10 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य उम्मीदवारों को 500 रुपये फीस देनी होगी। वहीं एससी, एसटी, ओबीसी, महिला और ईडब्ल्यूएस कैटेगिरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा। इसके अलावा अगर अन्य जगहों पर नौकरी की बात करें तो 

हाल ही में दिल्ली के सरकारी हॉस्पटिल गुरु तेग बहादुर अस्पताल (Guru Teg Bahadur Hospital Delhi) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 84 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। दिल्ली सीनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, डीएनबी और पीजी डिप्लोमा धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंड्डीटे्स को आधिकारिक वेबसाइट @health.delhigovt.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

 

 

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस