नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Western Railway Recruitment 2020: वेस्टर्न रेलवे ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए मुंबई सेंट्रल स्थित जगजीवन राम हॉस्पिटल में मेडिकल ऑफिसर, डॉक्टर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ के कुल 177 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन के माध्यम से 24 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार वेस्टर्न रेलवे द्वारा निर्धारित मोबाइल अप्लीकेशन ekarmikbct  को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके भी अप्लाई कर सकते हैं।

वेस्टर्न रेलवे द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन आज 18 मई 2020 से शुरु हो गये हैं। वहीं, विभिन्न पदों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 26 मई 2020 को किया जाना है। इंटरव्यू टेलीफोनिक लिया जाएगा या व्हाट्सऐप्प के जरिए आयोजित किया जा सकता है। चयनित उम्मीदवारों को जगजीवन राम रेलवे अस्पताल में बनाये गये आइसोशलेशन और क्वारंटाइन वार्ड में काम करना होगा।

पश्चिम रेलवे की अधिसूचना के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंड रखने वाले और चयन प्रक्रिया में सफल उम्मीदवारों की नियुक्ति तीन माह के लिए संविदा आधार पर की जाएगी।

वेस्टर्न रेलवे की मुंबई सेंट्रल स्थित जगजीवन राम हॉस्पिटल के लिए भर्ती से सम्बन्धित नोटिफिकेशन को ऑफिशियल वेबसाइट, wr.indianrailways.gov.in से या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है।

इन पदों के लिए हो रही है भर्ती

-जीडीएमओ मेडिकल ऑफिसर– 9 पद

-डॉक्टर – 11 पद (स्पेशियलाइजेशन के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें)

-टेक्निशियन– 65 पद

-हॉस्पिटल अटेंडेंट– 65 पद

-हाउस कीपिंग असिस्टेंट– 90 पद

इतनी मिलेगी सैलरी

जीडीएम के पद पर 75 हजार रुपये प्रतिमाह, डॉक्टर को 95 हजार, टेक्निशियन को 35400 मासिक, हॉस्पिटल अटेंडेंट और हाउस कीपिंग असिस्टेंट को 18000 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। साथ ही, लागू भत्ते भी दिये जाएंगे।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां देखें

यहां कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

ऐप्प से आवेदन करने के लिए यहां से डाउनलोड करें मोबाइल अप्लीकेशन

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस