Move to Jagran APP

Bank Recruitment 2020: इस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 30 नवंबर तक करें आवेदन

Bank Recruitment 2020अगर आप बैंक की फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बहुत शानदार मौका है। दरअसल विशाखापत्तनम कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 01:28 PM (IST)
Bank Recruitment 2020: इस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 30 नवंबर तक करें आवेदन
Bank Recruitment 2020: अगर आप बैंक की फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं

Bank Recruitment 2020: अगर आप बैंक की फील्ड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए बहुत शानदार मौका है। दरअसल विशाखापत्तनम कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड (Visakhapatnam Co-operative Bank Ltd), विशाखापत्तनम में प्रोबेशनरी ऑफिसर (असिस्टेंट मैनेजर) के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। बैंक इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 30 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 नवंबर, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

इन तिथियों का रखें ध्यान ऑनलाइन

आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 10 नवंबर, 2020

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 30 नवंबर, 2020 शाम 4 बजे तक

ऑनलाइन टेस्ट- जनवरी, 2021

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट मैनेजर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से प्रथम श्रेणी में ग्रेजुएट की डिग्री पास की हो. कैंडिडेट्स को अंग्रेजी और तेलगू भाषा में लिखने, पढ़ने और बोलने की क्षमता होनी चाहिए।

Bank Recruitment 2020: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

प्रोबेशनरी ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट भी vcbl.in पर जाना होगा। इसके बाद यहां ऑनलाइन आवेदन करें पर क्लिक करें। इसके बाद अब एक नए रजिस्ट्रेशन टैब पर क्लिक करें। इसके बाद नाम, संपर्क डिटेल्स, ईमेल आईडी जैसी सभी डिटेल्स एंटर करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.