Move to Jagran APP

UPPCL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन में 212 पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन, अंतिम तिथि 28 दिसंबर

UPPCL Recruitment 2020 कारपोरेशन द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.07/वीएसए/2020/जेई/ ईएण्डएम) के अनुसार इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स/टेलीकम्यूनिकेशन ट्रेड्स में जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीद्वारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 4 दिसंबर से शुरू हो चुकी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 04:53 PM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 08:05 AM (IST)
UPPCL Recruitment 2020:  उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन में 212 पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन, अंतिम तिथि 28 दिसंबर
यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020 के लिए उम्मीदवार 28 दिसंबर तक आवेदन कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPCL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश राज्य सरकार के विद्युत सेवा आयोग के अधीन उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल), लखनऊ ने 212 पदों पर भर्ती के लिए एक फ्रेश नोटिफिकेशन जारी किया है। कारपोरेशन द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.07/वीएसए/2020/जेई/ ईएण्डएम) के अनुसार इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स/टेलीकम्यूनिकेशन ट्रेड्स में जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीद्वारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 4 दिसंबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 दिसंबर तक आवेदन कर पाएंगे।

loksabha election banner

यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020 नोटिफिकेशन यहां देखें

यहां करें ऑनलाइन आवेदन (28 दिसंबर 2020 तक)

यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020: कौन कर सकता है आवेदन?

यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन का पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा किया हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर 2020 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए छूट का भी प्रावधान किया गया है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020: कैसे कर पाएंगे आवेदन?

आवेदन के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिये गये वेकेंसी/रिजल्ट्स के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के साथ 4 दिसंबर को उपलब्ध कराये जाने वाले ‘अप्लाई ऑनलाइन’ लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर पहुंच पाएंगे, जहां मांगे गये विवरणों को भरकर उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

उम्मीदवारों को ध्याना देना चाहिए कि यूपीसीएल जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2020 के लिए 1000 रुपये का आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन और ऑफलाइन में से किसी एक माध्यम से कर पाएंगे। ऑनलाइन मोड से 28 दिसंबर तक और ऑफलाइन मोड में 30 दिसंबर अप्लीकेशन फीस का भुगतान किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.