नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPCL Lekha Lipik Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल), लखनऊ द्वारा सितंबर माह में ही एक और भर्ती के लिए नोटफिकेशन जारी किया गया है। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत सेवा आयोग के अधीन यूपीपीसीएल ने इस बार लेखा लिपिक के 102 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन (सं.06/VSA/2020/LL) मंगलवार, 15 सितंबर 2020 को जारी किया है। यूपीपीसीएल द्वारा समूह ‘ग’ के अंतर्गत लेखा लिपिक के इन पदों पर सीधी भर्ती के माध्यम से प्रतियोगात्मक परीक्षा द्वारा योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना है। यूपीपीसीएल 102 लेखा लिपिक भर्ती 2020 कार्यक्रम के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया 6 अक्टूबर से आरंभ होनी है जो कि 27 अक्टूबर तक चलेगी।

यूपीपीसीएल 102 लेखा लिपिक भर्ती 2020 नोटिफिकेशन यहां देखें

यूपीपीसीएल लेखा लिपिक भर्ती के लिए योग्यता

यूपीपीसीएल लेखा लिपिक पदों के लिए आवेदन हेतु वे ही उम्मीदवार पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में स्नातक (बीकॉम) डिग्री उत्तीर्ण की हो। साथ ही, कंप्यूटर पर हिंदी टाइपिंग में कम से कम 30 शब्द प्रति मिनट की गति रखते हों। वहीं, उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2020 को 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सहायक समीक्षा अधिकारी और सहायक लेखाकार के लिए हो रहे हैं आवेदन

वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) ने हाल ही में सहायक समीक्षा अधिकारी के 16 पदों के लिए और सहायक लेखाकार के 33 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन दोनो ही पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 9 सितंबर से शुरू हो चुकी है और 29 सितबर 2020 तक आवेदन किये जा सकते हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, upenergy.in पर विजिट कर सकते हैं और नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और सीधे अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं।

यूपीपीसीएल सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक

यूपीपीसीएल सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती अप्लीकेशन लिंक

यूपीपीसीएल सहायक लेखाकार भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक

यूपीपीसीएल सहायक लेखाकार भर्ती अप्लीकेशन लिंक

Posted By: Rishi Sonwal

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस