Move to Jagran APP

UPPCL Recruitment 2020: 102 लेखा लिपिक पदों के लिए आवेदन दो दिनों में होंगे समाप्त, ऐसे करें अप्लाई

UPPCL Lekha Lipik Recruitment 2020 ऐसे मे इच्छुक उम्मीदवारों को निगम की ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को आखिरी तारीख पर ऑफिशियल वेबसाइट अधिक यूजर्स ट्रैफिक के चलते समय से पहले आवेदन कर लेना चाहिए।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 09:44 AM (IST)
UPPCL Recruitment 2020: 102 लेखा लिपिक पदों के लिए आवेदन दो दिनों में होंगे समाप्त, ऐसे करें अप्लाई
यूपीपीसीएल और यूपीपीटीसीएल में लेखा लिपिक के 102 पदों पर भर्ती की अधिसूचना 15 सितंबर को जारी की गयी थी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPCL Lekha Lipik Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) और उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीटीसीएल) में समूह ‘ग’ में लेखा लिपिक के 102 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 15 सितंबर 2020 को जारी की गयी थी। इस विज्ञापन के अऩुसार आवेदन की अंतिम तिथि दो दिनों में समाप्त होने जा रही है। ऐसे मे जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, upenergy.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को आखिरी तारीख पर ऑफिशियल वेबसाइट अधिक यूजर्स ट्रैफिक के चलते समय से पहले आवेदन कर लेना चाहिए।

loksabha election banner

यूपीपीसीएल 102 लेखा लिपिक भर्ती 2020 आवेदन लिंक

यूपीपीसीएल 102 लेखा लिपिक भर्ती 2020 नोटिफिकेशन यहां देखें

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को यूपीपीसीएल के अप्लीकेशन पोर्टल पर विजिट करने के बाद ‘न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक’ पर क्लिक करना होगा। पंजीकरण के लिए उम्मीदवारों को अपना नाम, मोबाईल नंबर, ईमेल आईडी और अन्य जानकारिया भरकर सबमिट करनी होगी। इसके बाद उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड जारी किया जाएग, जिसकी मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें ऑनलाइन आवेदन के दौरान 1000 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा, जिसे ऑनलाइन माध्यमों (इंटरनेट बैंकिंग या डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड) के जरिए भरा जा सकता है। हालांकि, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये और विकलांग अभ्यर्थियों को सिर्फ 10 रुपये का शुल्क जमा करना होगा।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

यूपीपीसीएल लेखा लिपिक पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में स्नातक (बीकॉम) डिग्री उत्तीर्ण होने के साथ-साथ उऩकी कंप्यूटर पर हिंदी टाइपिंग में कम से कम 30 शब्द प्रति मिनट की गति होनी चाहिए। इसके साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2020 को 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.