Move to Jagran APP

यूपी पुलिस में असिस्टेंट ऑपरेटर सहित अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, कुल 2430 पदों के लिए इस डेट से करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड यूपीपीआरपीबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट ऑपरेटर के 1374 प्रिंसिपल ऑपरेटर के 936 और वर्कशॉप स्टॉफ के 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। उम्मीदवार इन पदों के लिए 20 जनवरी 2022 से आवेदन कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 02:41 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 02:47 PM (IST)
यूपी पुलिस में असिस्टेंट ऑपरेटर सहित अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, कुल 2430 पदों के लिए इस डेट से करें अप्लाई
उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board, UPPRPB)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board, UPPRPB) में इस वक्त असिस्टेंट ऑपरेटर( Assistant Operator),प्रिंसिपल ऑपरेटर (Principal Operator) सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, बोर्ड कुल 2430 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं और इच्छुक भी हैं, वे यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक साइट uppbpb.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 20 जनवरी, 2022 से शुरू होगी। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी, 2022 तक है। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं होंगे। इसके अलावा, अभ्यर्थी यह बात भी ध्यान दें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि फॉर्म में कोई भी गलत जानकारी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है। 

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

UP Police Recruitment 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 20 जनवरी, 2022

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 28 फरवरी, 2022

ऑनलाइन सुधार जमा करने की अंतिम तिथि: 28 फरवरी, 2022

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड, यूपीपीआरपीबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, असिस्टेंट ऑपरेटर के 1374, प्रिंसिपल ऑपरेटर के 936 और वर्कशॉप स्टॉफ के 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। ऐसे में जो, उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

ये होगी फीस

यूपी पुलिस की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क सभी पदों के लिए 400 रुपये है। वहीं आवेदन शुल्क का भुगतान ई-चालान या डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जाना चाहिए। वहीं पद से जुड़ी संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूपी पुलिस की आधिकारिक साइट देख सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.