Move to Jagran APP

UIDAI में जॉब का शानदार मौका, प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी डायरेक्टर समेत अन्य पदों पर निकली हैं भर्तियां

UIDAI Recruitment 2021आईडीएआई ने चंडीगढ़ दिल्ली मुंबई हैदराबाद लखनऊ और रांची में अपने 6 क्षेत्रीय कार्यालयों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार यूआईडीएआई आवेदन फॉर्म निर्धारित प्रोफार्मा में भी भर सकते हैं और इसे आधिकारिक अधिसूचना पर उल्लिखित पते पर भेजना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 05:02 PM (IST)
UIDAI में जॉब का शानदार मौका, प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी डायरेक्टर समेत अन्य पदों पर निकली हैं भर्तियां
UIDAI Recruitment 2021: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (Unique Identification Authority of India,UIDAI)

UIDAI Recruitment 2021: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (Unique Identification Authority of India,UIDAI) में काम करने का शानदार मौका है। इसके अनुसार UIDAI में प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी डायरेक्टर,सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 15 पोस्ट पर नियुक्तियां हो जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे UIDAI की ऑफिशियल वेबसाइट uidai.gov.in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 सितंबर, 2021 तक है। वहीं इस संबंध में UIDAI ने एक ट्वीट भी किया था। इसके मुताबिक, UIDAI अपनी टीम को मजबूत करने के लिए पैशनेट प्रोफेशनल्स की तलाश कर रहा है। कृपया आवेदन करने से पहले भर्ती नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

वैकेंसी डिटेल्स

प्राइवेट सेक्रेटरी- 07 पोस्ट

डिप्टी डायरेक्टर- 03 पोस्ट

सेक्शन ऑफिसर- 03 पोस्ट

असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर- 02 पोस्ट

यूआईडीएआई ने चंडीगढ़, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, लखनऊ और रांची में अपने 6 क्षेत्रीय कार्यालयों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार, प्राइवेट सेक्रेटरी के 3 पद पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन चंडीगढ़ के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए किया जाएगा। वहीं उप निदेशक 1 पद, सेक्शन ऑफिसर 1 पद, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर 1 पद और निजी सचिव 1 पद दिल्ली के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए निकाली गई है। हैदराबाद के क्षेत्रीय कार्यालय में निजी सचिव के 2 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार यूआईडीएआई आवेदन फॉर्म निर्धारित प्रोफार्मा में भी भर सकते हैं और इसे आधिकारिक अधिसूचना पर उल्लिखित पते पर भेजना होगा।वहीं इस संबंध में संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूआईडीएआई की आधिकारिक साइट पर जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.