नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनियों में से एक मिश्र धातु निगम लिमिटेड (मिढानी लिमिटेड) ने नया भर्ती विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज, 20 नवंबर को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार फिटर और वेल्डर ट्रेड में कुल 29 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। मिढानी लिमिटेड द्वारा सहायक के पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है। जो उम्मीदवार मिढानी सहायक भर्ती के इच्छुक हैं, वे अगले माह 3 दिसंबर और 5 दिसंबर को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

मिढानी सहायक (फिटर) भर्ती विज्ञापन यहां देखें

मिढानी सहायक (वेल्डर) भर्ती विज्ञापन यहां देखें

जानें योग्यता मानदंड

मिश्र धातु निगम लिमिटेड में सहायक पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं उत्तीर्ण की हो और आईटीआई (फिटर या वेल्डर) का प्रमाण पत्र प्राप्त किया हो। साथ ही, सम्बन्धित क्षेत्र में उम्मीदवार के पास कम से कम 4 चार वर्ष का अनुभव होना चाहिए। वहीं, उम्मीदवारों की आयु विज्ञापन जारी होने की तिथि, 20 नवंबर 2020 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया और इंटरव्यू का विवरण

मिढानी सहायक (फिटर) भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू और फिर आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। सहायक (फिटर) के लिए इंटरव्यू का आयोजन 3 दिसंबर और सहायक (वेल्डर) के लिए इंटरव्यू का आयोजन 5 दिसंबर को किया जाएगा। इंटरव्यू का वेन्यू है – ब्रह्म प्रकाश डीएवी स्कूल, मिढानी टाउनशिप, हैदराबाद – 500058। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए अपने साथ सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों, इनकी एक-एक फोटोकॉपी और दो पासपोर्ट फोटो साथ ले जानी होगी। इंटरव्यू में सफल घोषित उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस